पांडेय पट्टी में वर्चस्व की लड़ाई में जमकर मारपीट, फूंक दी बाइक्स, तीन गिरफ्तार ..

वह हाल ही में जेल से छूट कर आया है और अपना वर्चस्व इलाके में काम करना चाहता है संदीप की भी इसी तरह की इच्छा है. ऐसे में दोनों पक्ष वर्चस्व को लेकर आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई.






 
- नगर के पांडेय पट्टी इलाके का है मामला 
- गिरफ्तार अभियुक्त कर रहा है पुराना आपराधिक इतिहास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी में वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्ष आमने-सामने आ गए, जिसमें एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की तीन बाइक्स को आग के हवाले कर दिया गया. बाद में किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. गिरफ्तार अभियुक्तों में जेल से छूटा पुराना अपराधी भी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी गांव निवासी अंकित कुमार तथा संदीप यादव नामक दो युवकों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि.  दोनों तरफ से तीन बाइक्स में आग लगा दी गई. इसके पूर्व पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में अंकित यादव, आकाश कुमार तथा संदीप यादव नामक तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुराना अपराधी है अंकित यादव, वर्चस्व की लड़ाई में हुई मारपीट :

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि अंकित यादव का पुराना आपराधिक इतिहास है. वह हाल ही में जेल से छूट कर आया है और अपना वर्चस्व इलाके में कायम करना चाहता है. संदीप की भी इसी तरह की इच्छा है. ऐसे में दोनों पक्ष वर्चस्व को लेकर आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई. मामले में दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन मिला है जिसमें एक दूसरे पर आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.






Post a Comment

0 Comments