वीडियो : सिपाही भर्ती परीक्षा से पूर्व आधी रात को होटलों में पहुंची पुलिस तो मचा हड़कंप ..

परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के लिए समुचित मार्गदर्शन हेतु रेलवे स्टेशन, बस अड्डा पर सुबह 6:00 बजे से स्थिति सामान्य होने तक कोऑर्डिनेटर और कर्मी नियुक्त किए गए हैं. होटल और लॉज पर भी निगरानी रखी जा रही है. यातायात प्रभारी तथा डुमरांव एवं बक्सर थानाध्यक्ष सुगम यातायात बहाल करने का निर्देश दिया गया है.








- केंद्रीय चयन परिषद के द्वारा आयोजित की जा रही लिखित परीक्षा
- सुरक्षा के किए गए हैं व्यापक इंतजाम अलर्ट मोड में पुलिस व अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के विभिन्न होटलों में आधी रात को पुलिस ने छापेमारी की जिससे कि होटल संचालकों के बीच हड़कंप मच गया. दरअसल आज होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान होटल में रुके आगंतुकों से पूछताछ की गई. वहीं, कमरों की तलाशी ली गई. रजिस्टर के पन्ने पलटकर यह देखा गया कि कौन कहां से आया है? 



दरअसल, जिले के 24 परीक्षा केंद्रों पर आज केंद्रीय सिपाही चयन पर्षद सिपाही भर्ती द्वारा आयोजित मध्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग के सिपाही भर्ती की परीक्षा होनी है. कदाचार मुक्त परीक्षा कराने के लिए प्रशासन अलर्ट मोड में है. हाल ही में कई परीक्षा केंद्रों पर प्रश्न पत्र वायरल होने के बाद बिहार सरकार के राष्ट्रीय स्तर पर खूब किरकिरी हुई थी प्रशासन इस बार कोई गलती नहीं करना चाहता. 

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में भारी संख्या में महिला एवं पुलिस बल एक साथ कई होटल और रेस्टोरेंट में छापेमारी करते दिखी. होटल संचालकों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. लेकिन पुलिस के हाथ कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु नहीं लगी.

यहां बता दें कि जिले के 24 परीक्षा केंद्रों पर कुल 13,191 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे. परीक्षा केंद्रों पर किसी भी परिस्थिति में मोबाइल फोन इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि ले जाना वर्जित है. परीक्षा प्रारंभ होने के 2 घंटा पूर्व वीक्षकों एवं कर्मियों को पहुंच जाना है. परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के लिए समुचित मार्गदर्शन हेतु रेलवे स्टेशन, बस अड्डा पर सुबह 6:00 बजे से स्थिति सामान्य होने तक कोऑर्डिनेटर और कर्मी नियुक्त किए गए हैं. होटल और लॉज पर भी निगरानी रखी जा रही है. यातायात प्रभारी तथा डुमरांव एवं बक्सर थानाध्यक्ष सुगम यातायात बहाल करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही जिला नियंत्रण कक्ष 06183 22 33 33 भी कार्यरत है. परीक्षा केंद्रों पर निगरानी के लिए उड़नदस्ता तैयार किया गया है, जो लगातार परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करता रहेगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments