कर्नाटक की जनता ने बताया, कांग्रेसी हैं असली सनातनी : सदर विधायक

जिस प्रकार न्याय हेतु बजरंगबली ने सतयुग त्रेता से लेकर कलयुग तक अत्याचारियों को दंड देकर पाखंडियों का असली चेहरा उजागर कर कांग्रेस को जीत दिलाई. यही बजरंगबली का न्याय है. यह कर्नाटक की हार भारतीय जनता पार्टी की हार नहीं है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह की हार है.





- कर्नाटक की जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह
- निकाला गया विजय जुलूस, खूब उड़े अबीर-गुलाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सनातन शाश्वत सत्य है. बजरंगबली चिरंजीवी हैं. कर्नाटक में जनता ने बजरंगबली की प्रेरणा से हम सनातनियों को एहसास करा दिया कि वास्तव में भाजपा सनातन की राह पर नहीं है बल्कि अपनी स्वार्थ पूर्ति के लिए सनातन के राह में रोड़े अटका रहे हैं. यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी का. उन्होंने कर्नाटक की जीत पर अपार हर्ष व्यक्त करते हुए जनता का आभार व्यक्त किया और यह कहा कि लोगों को धर्म की आड़ में गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए. इस दौरान हरिशंकर त्रिवेदी, संतोष पांडेय, रामेश्वर पांडेय, अशोक सिंह, नितेश कुमार, गुप्तेश्वर चौबे, शिवाकांत मिश्र, विनोद यादव समेत अन्य समर्थक भी मौजूद थे.



कर्नाटक विधानसभा के चुनाव में कर्नाटक की जीत पर जिला कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. शनिवार को सभी ने जीत की खुशी में अबीर गुलाल लगा तथा एक-दूसरे को मिठाई खिला खुशी का इजहार किया. इसके उपरांत गाजे-बाजे के साथ कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाते हुए विजय जुलूस निकाला. जिसका नेतृत्व बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा कर रहे थे. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मलिकार्जुन खरगे एवं यूपीए चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी, जन नेता राहुल गांधी एवं सभी के दिलों में बसने वाली प्रियंका गांधी एवं कर्नाटक के नेताओं को जिंदाबाद के नारा लगाते हुए कर्नाटक की जनता को बहुत-बहुत बधाई दी गई. बजरंगबली की जय के नारों ने जीत के उत्साह में दुगना काम किया है. जिस प्रकार न्याय हेतु बजरंगबली ने सतयुग त्रेता से लेकर कलयुग तक अत्याचारियों को दंड देकर पाखंडियों का असली चेहरा उजागर कर कांग्रेस को जीत दिलाई. यही बजरंगबली का न्याय है. यह कर्नाटक की हार भारतीय जनता पार्टी की हार नहीं है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह की हार है.

जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने अपने संदेश में कहा कि कर्नाटक की जीत कांग्रेश की उत्थान एवं भाजपा की पराजय की शुरुआत है. भाजपा ने चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. भाजपा के प्रधानमंत्री ने लोकतंत्र की हत्या से लेकर चुनाव के दिन जिस तरह से वीडियो एवं पत्र लिखकर प्रचार किया यह आचार संहिता का सीधा उल्लंघन था. लेकिन फिर भी कर्नाटक की जनता ने उन्हें सबक सिखाना शुरु कर दिया. कर्नाटक की जनता को बार-बार प्रणाम. लोकतंत्र की जीत हुई.

पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक ने कहा कि जब-जब अत्याचार होता है तब-तब हनुमान जी के द्वारा तब तक सोने की लंका को दहन किया जाता है. प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय ने कहा कि  जिन लोगों ने बजरंगबली का नाम को लेकर अपनी स्वार्थ सिद्धि करनी चाही. बजरंगबली ने उनका मान-मर्दन कर दिया है. सत्य की राह पर चलने वालों न्याय प्रिय कांग्रेस पार्टी को अपना पूर्ण आशीर्वाद देकर बता दिया की सनातन धर्म के रक्षक कांग्रेसी हैं. वहीं, सेवादल अध्यक्ष धनजी पांडेय ने कहा कि कर्नाटक की जीत नफरत पर मोहब्बत की जीत है. 

कार्यक्रम में रामाकांत चौबे, दिनेश राय, शिव कांत मिश्रा, त्रियुगी मिश्रा, श्रीमन्नारायण, एनएसयूआई के छात्र नेता ईशान त्रिवेदी अरविंद देवता पांडेय, रोहित उपाध्याय, रामाकांत तिवारी, श्रीधर शास्त्री, राजा पांडेय, गणेश कुमार, आर्यन राय वीरेंद्र राम, करुणानिधि दूबे, रामस्वरूप अग्रवाल, निशांत कुमार, जमाल अली, अभिषेक जायसवाल आदि अनेक लोग शामिल रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments