पुलिस बल को लेकर स्वयं छापेमारी को निकले एसपी, डकैती और हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार ..

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप का माहौल है. एसपी ने कहा कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ जनता की सुरक्षा के लिए कार्य कर रही है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाती रहेगी.






- मुफस्सिल थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंचे हुए थे एसपी
- थाने से स्वयं ही लेकर निकले पुलिस बल, कार्रवाई से हड़कंप


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी मनीष कुमार ने शनिवार को मुफ्फसिल थाने का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के बाद एसपी ही छापेमारी में निकल गए जिसमें एसपी के द्वारा डकैती के फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया जबकि उनके निर्देशन पर सतर्क हुई पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप का माहौल है. एसपी ने कहा कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ जनता की सुरक्षा के लिए कार्य कर रही है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाती रहेगी.


मिली जानकारी के मुताबिक एसपी थाने के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान थाना सिरिस्ता में संधारित पंजियों तथा थाना परिसर का निरीक्षण कर पाई गई कमियों को जल्द दूर करने हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए लंबित कांडों की समीक्षा के बाद वह थाने से ही पुलिस बल लेकर छापेमारी के लिए निकल गए और ख़िलाफ़तपुर से द्वारिका मुसहर नामक एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई. वह कई वर्षों से डकैती के मामले में फरार चल रहा था. इसके अतिरिक्त एसपी के निर्देश पर सतर्क पुलिस को सूचना मिली कि अंबेडकर चौक पर इजरी गांव में पिछले दिनों की गई हत्या मामले के दो नामजद अभियुक्त रामाकांत पाठक और हैप्पी पाठक एटीएम से पैसा निकालने पहुंचे हुए हैं. पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें धर-दबोचा. इस मामले में परशुराम पाठक नामक एक अभियुक्त को पहले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments