वीडियो : टोल प्लाजा डिवाइडर से सवारी बस की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन यात्री घायल ..

मनोज के मुताबिक बस चालक शराब के नशे धुत्त था. उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में एनएचएआई अथवा टोल प्लाजा के कर्मियों की कोई गलती नहीं है. बता दें कि दो दिन पूर्व ही इस टोल प्लाजा का उद्घाटन हुआ था जिसके बाद यह पहली बड़ी दुर्घटना है.







- राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर दलसागर के समीप हुई दुर्घटना
- एनएचएआई के एंबुलेंस 1033 की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर दलसागर टोल प्लाजा के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में सवारी बस चालक समेत तकरीबन आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. बस आरा से बक्सर की तरफ आ रही थी. इसी बीच दलसागर के समीप टोल प्लाजा के डिवाइडर में सीधी टक्कर हो गई. इस टक्कर में बस का इंजन आयल चेंबर फट गया और इंजन आयल सड़क पर बिखर गया. इतना ही नहीं बस चालक शीशा तोड़ते हुए बाहर आ गिरा. टोल प्लाजा के कर्मियों ने बताया कि घायलों को एनएचएआई के एंबुलेंस सेवा 1033 के माध्यम से स्थानीय निजी अस्पताल में भेजा गया है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए टोल प्लाजा के कर्मी मनोज सिंह ने बताया कि दिन में तकरीबन 12:30 बजे आरा से बक्सर की तरफ वीरेंद्र बस सर्विस की सवारी बस संख्या BR 03PA0759 आ रही थी जिसने टोल प्लाजा के डिवाइडर में सीधे टक्कर मार दी. इस टक्कर में साफ तौर पर चालक की गलती देखी जा रही है. दुर्घटना के बाद बस चालक और बस में सवार लोग घायल हो गए. तुरंत ही एंबुलेंस को फोन किया गया और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. मनोज के मुताबिक बस चालक शराब के नशे धुत्त था. उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में एनएचएआई अथवा टोल प्लाजा के कर्मियों की कोई गलती नहीं है. बता दें कि दो दिन पूर्व ही इस टोल प्लाजा का उद्घाटन हुआ था जिसके बाद यह पहली बड़ी दुर्घटना है.

तेज रफ्तार में थी बस, संभालना हुआ मुश्किल :

राष्ट्रीय राजमार्ग पर आमतौर पर किसी भी वाहन की गति बहुत ज्यादा तेज होती है जिसके कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस काफी ज्यादा तेज रफ्तार में थी यदि बस की रफ्तार कम होती तो शायद उसे संभाला जा सकता था लेकिन तेज रफ्तार होने के कारण बस अनियंत्रित हुई और सीधे डिवाइडर में टकरा गई.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments