युवक की हत्या, नहर किनारे फेंका शव ..

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोई नुकीले लोहे का रॉड उसके सिर में  धंसा दिया गया है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. शरीर पर और कई गहरे जख्म का निशान है. जिसे देखकर लग रहा है कि धारदार हथियार से वार किया गया है. 






- बीती रात से गायब था युवक, दोपहर में मिला शव
-  भोजन करने के बाद टहलने के लिए बाहर निकला था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के बगेन थाना क्षेत्र अंतर्गत भदवर गांव में नहर किनारे से महादलित युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नुकीले लोहे की रॉड से मारकर उसकी हत्या की गई है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही कुछ भी बोलने की बात कह रही है.

रात में टहलने निकला था युवक, दोपहर में मिला शव

मिली जनकारी के अनुसार बगेन थाना क्षेत्र के भदवार गांव निवासी  बड़क मुसहर (38 वर्ष), पिता - मिश्री लाल मुसहर शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद सड़क की तरफ टहलने निकला था. जब वह वापस नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की तो कुछ भी पता नही चला. शनिवार को खेत की तरफ जा रहे लोगो ने देखा कि नहर के समीप खून से लथपथ उसका शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद चौकीदार के माध्यम से थाने को सूचना दी गई.

नुकीले हथियार को सिर में धंसा दिया :

ग्रामीणों ने बताया कि देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोई नुकीले लोहे का रॉड उसके सिर में  धंसा दिया गया है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. शरीर पर और कई गहरे जख्म का निशान है. जिसे देखकर लग रहा है कि धारदार हथियार से वार किया गया है. परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

नहर का इलाका बना असामाजिक तत्वों का सेफ ज़ोन :

स्थानीय ग्रामीण सूत्रों की माने तो जिले बगेन थाना का नहरी इलाका अपराधियों के लिए सेफ जोन है. कहीं से भी हत्या कर अपराधी नहर किनारे शव को ठिकाना लगा देते हैं. सूत्रों की माने तो शाम ढलने के बाद नहर इलाके में अपराधियों का वर्चस्व शुरू हो जाता हैऔर पुलिस उन इलाकों में शाम ढलने के बाद पेट्रोलिंग करने भी नहीं जाती है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.
अजीत कुमार, थानाध्यक्ष, बगेन गोला









Post a Comment

0 Comments