पुराने हत्यारोपी ने नया बाजार में गोलीबारी कर फैलाई दहशत ..

दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए थे. लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें अंबेडकर चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पिस्टल के तीन खोखे बरामद किए गए. थानाध्यक्ष के मुताबिक दोनों का एक अन्य साथी पिस्टल लेकर फरार हो गया है. 






- भूमि विवाद के मामले में की गई है गोलीबारी
- दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार, तीसरा पिस्टल लेकर फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में एक महिला के घर के सामने गोलीबारी कर दहशत फैलाने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से पुलिस ने पिस्टल के तीन खोखे बरामद किए हैं, जबकि उनका एक अन्य साथी पिस्टल लेकर फरार हो गया है. मामला पुराने जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में एक हत्या के आरोप में हाल ही में जेल से छूट कर आया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि नया बाजार निवासी पुष्पा देवी ने पुलिस को शिकायत की कि सोमवार की रात मुसाफिर गंज निवासी बंटी कुमार और मित्रलोक कॉलोनी निवासी रितेश कुमार ने उनके घर के समक्ष आकर गोलीबारी की. मामला पुराने जमीनी विवाद का है.


जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तुरंत ही मौके पर पहुंचकर इसलिए जांच शुरु कर दी. दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए थे. लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें अंबेडकर चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पिस्टल के तीन खोखे बरामद किए गए. थानाध्यक्ष के मुताबिक दोनों का एक अन्य साथी पिस्टल लेकर फरार हो गया है. 

उन्होंने बताया कि बंटी कुमार नामक युवक हत्या के मामले में हाल ही में जेल से छूट कर वापस आया था. उसने उसने पुनः दहशत फैलाने के उद्देश्य से महिला के घर पर गोलीबारी की.






Post a Comment

0 Comments