वीडियो : बारातियों से भरा वाहन पलटा, वृद्धा की मौत ..

बताया कि वापसी के क्रम में बसंतपुर के पास अचानक वाहन अनियंत्रित हो गई और एक बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में बारातियों में शामिल 60 वर्षीय बुधिया देवी, पति-हीरालाल मुसहर दब गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.


 

 






- मुरार थाना क्षेत्र के बसंतपुर के समीप हुआ हादसा
- बारात से लौट रही टाटा मैजिक वाहन हुई अनियंत्रित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुरार थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में मंगलवार की दोपहर बारातियों से भरी एक टाटा मैजिक के पलट जाने से उसमें सवार वृद्ध महिला की दबकर मौत हो गई. जबकि तकरीबन 19 लोग घायल हो गए. घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज करने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी बुलु मुसहर के पुत्र की शादी थी. जिसके लिए अनुसूचित बस्ती के कुल 20 लोग टाटा मैजिक वाहन पर सवार होकर कोवाथ गांव गए हुए थे. 

मृतका के पुत्र तेजा मुसहर ने बताया कि वापसी के क्रम में बसंतपुर के पास अचानक वाहन अनियंत्रित हो गई और एक बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में बारातियों में शामिल 60 वर्षीय बुधिया देवी, पति-हीरालाल मुसहर दब गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जबकि अन्य बारातियों को मामूली चोटें आई, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

मुरार थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम के द्वारा पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया तथा मैजिक वाहन को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है. बाद में सजाव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया. इस घटना के बाद मृत महिला के परिजनों के बीच शोक व्याप्त है. शादी-विवाह का माहौल गमगीन हो गया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments