BREAKING : वीडियो : शिक्षक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर ..

मंगलवार की शाम तकरीबन 4:15 बजे उनकी मां से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद उन्होंने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया. उन्होंने अपने सिर में नजदीक से गोली मारी है. ऐसे में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का नुआंव गांव का मामला
- आपसी विवाद में युवक ने उठाया आत्मघाती कदम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का नुआंव गांव में एक 34 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र ले जाने की सलाह दी, जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. हालांकि उसने गोली किन परिस्थितियों में खुद को मारी तथा उसने जिस हथियार का इस्तेमाल किया वह लाइसेंसी है अथवा गैर लाइसेंस इन सभी बिंदुओं पर भी जांच की जाएगी.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बड़का नुआंव गांव निवासी दिलीप कुमार के 34 वर्षीय पुत्र वैभव कुमार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पिथनी गांव के उच्च विद्यालय में शिक्षक हैं लंबे समय से उनके घर में चल रहे अंतर्कलह से वह परेशान थे. इसी बीच मंगलवार की शाम तकरीबन 4:15 बजे उनकी मां से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद उन्होंने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया. उन्होंने अपने सिर में नजदीक से गोली मारी है. ऐसे में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

उधर इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. ग्रामीण सूत्रों की माने तो मृतक नशे का आदी हो गया था. ऐसे में संभवत: नशे की हालत में ही उसने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments