लापरवाह थानेदार को एसपी ने किया निलंबित ..

बीती रात एसपी विभिन्न थानों के औचक निरीक्षण के लिए निकल गए थे इसी दौरान जब वह रामदास राय ओपी तथा नैनीजोर ओपी पहुंचे. रामदास राय ओपी थाने के प्रभारी पर कार्रवाई के साथ ही उन्होंने नैनिजोर ओपी थाने के प्रभारी को भी कई बिंदुओं पर सख्त हिदायतें दी हैं. 






- नप गए रामदास राय ओपी के थानेदार
- औचक निरीक्षण में पाई गई त्रुटि तो हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कर्तव्य के प्रति लापरवाह थानेदार को एसपी ने निलंबित कर दिया है. रामदास राय ओपी प्रभारी संजय त्रिपाठी पर आरोप है कि जांच के दौरान जहां उन्होंने स्टेशन डायरी मेंटेन नहीं की थी. वहीं दूसरी तरफ गश्त लगाने के लिए दी गई गाड़ियां थाने की शोभा बढ़ा रही थी. ऐसे में इसे गंभीर लापरवाही मानते हुए एसपी के द्वारा थानेदार को निलंबित कर दिया गया है.  एसपी मनीष कुमार ने बताया कि कार्य में लापरवाही बरतने वाले कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

दरअसल बीती रात एसपी विभिन्न थानों के औचक निरीक्षण के लिए निकल गए थे इसी दौरान जब वह रामदास राय ओपी तथा नैनीजोर ओपी पहुंचे. रामदास राय ओपी थाने के प्रभारी पर कार्रवाई के साथ ही उन्होंने नैनिजोर ओपी थाने के प्रभारी को भी कई बिंदुओं पर सख्त हिदायतें दी हैं. एसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.









Post a Comment

0 Comments