वीडियो : बागेश्वर धाम के महंत को रोका जलकर भस्म हो जाएंगे महागठबंधन के लोग : अश्विनी चौबे

जिस प्रकार से रावण हनुमान जी की पूंछ में आग लगाई तो उसकी सोने की लंका जलकर भस्म हो गई. ठीक उसी प्रकार यदि हनुमान जी के अनुयायी को रोका जाएगा महागठबंधन के लोग और सरकार भी जलकर भस्म हो जाएगी.







- केंद्रीय मंत्री सांसद ने कहा - हिम्मत है तो कोई महंत को रोक कर दिखाए
- पटना में हनुमंत कथा कहने के लिए हो रहा है बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आगमन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि जो बिहार की सरकार का यह कहना है कि जो लुटेरे होंगे वह जेल के बाहर होंगे और जो सनातन की रक्षा करेंगे उन्हें जेल में डाल दिया जाए. निश्चय ही यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और ऐसा करने वालों को इसका परिणाम मिलेगा. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से रावण हनुमान जी की पूंछ में आग लगाई तो उसकी सोने की लंका जलकर भस्म हो गई. ठीक उसी प्रकार यदि हनुमान जी के अनुयायी को रोका जाएगा महागठबंधन के लोग और सरकार भी जलकर भस्म हो जाएगी. केंद्रीय मंत्री बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में हनुमंत कथा के लिए आगमन के दौरान विरोध के सवाल पर बोल रहे थे.

केंद्रीय मंत्री सह सांसद ने महागठबंधन के नेताओं और सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि यदि यदि हिम्मत है तो ये लोग बागेश्वर धाम के महंत को रोक कर दिखाए. उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति का प्रचार कर रहे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हर हाल में अपना कार्यक्रम करेंगे. उनका विरोध करने वालों को रावण का अंजाम याद रखना चाहिए और इससे प्रेरणा लेनी चाहिए. यदि फिर भी वह लोग प्रेरित नहीं होते तो स्थिति ऐसी हो जाएगी कि उनके लिए राम नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचेगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments