चार पिस्तौल और कारतूस के साथ तीन युवक गिरफ्तार ..

गिरफ्तार अभियुक्त में से एक पहले भी बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था. लेकिन उस वक्त उम्र कम होने के कारण उसे बाल सुधार गृह भेजा गया था. जहां से लौट के आने के बाद वह फिर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो गया.


 





- बड़ी आपराधिक घटना को पुलिस ने किया विफल
- सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी, पूरे गैंग के उद्भेदन का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के नया बाजार इलाके से हथियार की खरीद बिक्री कर रहे तीन युवकों को पकड़ा, जिनके पास से देसी पिस्टल, देसी कट्टा समेत चार हथियार व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अभियुक्त में से एक पहले भी बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था. लेकिन उस वक्त उम्र कम होने के कारण उसे बाल सुधार गृह भेजा गया था. जहां से लौट के आने के बाद वह फिर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो गया.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर हथियार की खरीद विक्री करने के लिए एकत्रित हुए है. जिसके बाद नगर थाने की सहयोग से डीआइयू की टीम ने प्रभारी राजेश मालाकार के नेतृत्व में छापेमारी कर युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्त में आये टिंकू कुमार उर्फ राजकुमार राम की जब तलाशी ली गई तो उसके  पास से एक देशी कट्टा के साथ ही एक देशी पिस्टल, सात खोखे और दो मोबाइल बरामद हुए. वह आलोक कुमार के पास से एक देशी कट्टा और एक मोबाइल बरामद हुआ जबकि तीसरे युवक के पास से भी एक देशी कट्टा बरामद हुआ है. तीनों पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकादमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments