युवाओं ने 51 वें मंगलवार किया हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ ..

युवाओं में सनातन धर्म के प्रति जागरूकता लाने के लिए यह प्रयास लगातार कई मंगलवार को से किया जा रहा है. इसमें सभी युवा पंचमुखी महावीर मंदिर पहुंचते हैं और एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं यह क्रम आगे भी चलता रहेगा.






- सनातन सेवा संस्थान के बैनर तले आयोजित हुआ कार्यक्रम
- कहा - सनातनी युवाओं को जागृत करने के लिए कर रहे प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सनातन सेवा संस्थान के बैनर तले युवाओं के पंचमुखी मंदिर 51 वें मंगलवार हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ किया. इस दौरान सनातन सेवा संस्थान के तमाम युवा मौजूद रहे.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सनातनी सौरभ चौबे ने बताया कि युवाओं में सनातन धर्म के प्रति जागरूकता लाने के लिए यह प्रयास लगातार कई मंगलवार को से किया जा रहा है. इसमें सभी युवा पंचमुखी महावीर मंदिर पहुंचते हैं और एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं यह क्रम आगे भी चलता रहेगा.

51 वें मंगलवार सामूहिक हनुमान चालीसा के उपलक्ष्य में सनातन सेवा संस्थान के द्वारा रामरेखा घाट के पास मलीन बस्ती में बच्चों और महिलाओं को हनुमान चालीसा की पुस्तक और प्रसाद स्वरूप मिष्ठान का वितरण किया गया.

मौके पर सौरभ चौबे के साथ-साथ अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय, पंकज उपाध्याय, मुकेश सिंह, वसंत चौबे, मनोरंजन उपाध्याय, उपेंद्रनाथ पांडेय, सुंदरम कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments