वीडियो : ब्रह्मपुर के बाद राजपुर में एक बार फिर सामने आया दुष्कर्म का मामला, 24 घंटे में दूसरी घटना ..

बताया कि दुष्कर्म के सभी घटनाओं में आरोपित और पीड़िता पूर्व परिचित हैं. ऐसे में पुलिस विभिन्न बिंदुओं ध्यान में रखकर पड़ताल कर रही है. राजपुर में दो-तीन दिन पूर्व हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि ब्रह्मपुर में भी गिरफ्तारी हो चुकी है. हालांकि राजपुर में ताजा मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.






- आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुटी है पुलिस
- मुख्यालय डीएसपी ने बताया - पूर्व परिचित हैं दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 4 दिनों के अंदर एक के बाद एक दुष्कर्म के तीन मामले सामने आए. बुधवार को ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के साथ ही राजपुर थाना क्षेत्र में पुनः एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. हालांकि पुलिस का यह मानना है कि आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर उसी गांव के एक युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बाद में पीड़िता ने यह बात घरवालों को बताई इसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मामले में मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी ने बताया कि दुष्कर्म के सभी घटनाओं में आरोपित और पीड़िता पूर्व परिचित हैं. ऐसे में पुलिस विभिन्न बिंदुओं ध्यान में रखकर पड़ताल कर रही है. राजपुर में दो-तीन दिन पूर्व हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि ब्रह्मपुर में भी गिरफ्तारी हो चुकी है. हालांकि राजपुर में ताजा मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

बता दें कि जिले में इन दिनों दुष्कर्म के एक के बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं लेकिन सभी मामलों में एक समानता यह है कि आरोपी और पीड़िता दोनों पूर्व परिचित ही बताए जा रहे हैं. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है निश्चय ही जल्द ही मामले में और भी खुलासे सामने आ सकते हैं.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments