अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार युवक और बालक की मौत ..

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठघरवा के समीप हुई जहां एक ट्रैक्टर ने एक 12 वर्षीय बालक को कुचल दिया. बालक की भी मौके पर ही मौत हो गई.







- राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर हुई पहली घटना
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठघरवा गांव में हुई दूसरी घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार व्यक्ति के साथ-साथ एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है. पहली घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर लेवाड़ गांव के समीप हुई जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठघरवा के समीप हुई जहां एक ट्रैक्टर ने एक 12 वर्षीय बालक को कुचल दिया. बालक की भी मौके पर ही मौत हो गई.

पहली के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव के ही निवासी तारकेश्वर शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र महेश शर्मा बाइक से बक्सर की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार रख ले उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए उन्हें कुचल दिया. घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

दूसरी घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठघरवा गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से अवधेश खरवार नामक व्यक्ति के 12 वर्षीय पुत्र मुकेश खरवार की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर समेत चालक फरार हो गया. चालक की पहचान कर ली गई है. वह उसी गांव का है. घटना शाम 4:00 बजे उस वक्त हुई जब मुकेश किसी कार्यवश सड़क पर निकला था. इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने उसे कुचल दिया.









Post a Comment

0 Comments