संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ शासन चला रही है भाजपा : जदयू

देश की महिला दलित राष्ट्रपति का संसद भवन के उद्घाटन में न बुलाकर देश के दलित एवं महा दलितों के साथ भेदभाव बरता गया. बिहार में जातीय जनगणना को भी न्यायालय में केस कराकर बाधित करने का काम किया गया है. 






- कार्यकर्ताओं ने कहा पार्टी को बूथ स्तर तक बनाएंगे मजबूत
- नए संसद भवन के उद्घाटन में दिखाई दी राजतंत्र की झलक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर प्रखंड के तियरा बाजार स्थित जहीरुद्दीन अंसारी के आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष फुटूचंद सिंह ने की. बैठक में कार्यकर्ताओं ने संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाएंगे. राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा करते हुए कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो शासन चलाया जा रहा है. वह संवैधानिक व्यवस्था के साथ खिलवाड़ है. देश के नए संसद भवन के उद्घाटन में राजतंत्र की झलक दिखाई दी. लोकतांत्रिक व्यवस्था ऐसी नहीं होना चाहिए. 

देश की महिला दलित राष्ट्रपति का संसद भवन के उद्घाटन में न बुलाकर देश के दलित एवं महा दलितों के साथ भेदभाव बरता गया. बिहार में जातीय जनगणना को भी न्यायालय में केस कराकर बाधित करने का काम किया गया है. बिहार के विकास में भाजपा सरकार के द्वारा भेदभाव कर कई योजनाओं को रोका गया है. प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना का पैसा केंद्र द्वारा नहीं दिया जा रहा है. जिससे गरीब, दलित, अति पिछड़ा एवं पिछड़ा वर्ग के लाभुकों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है. बेरोजगारी, महंगाई एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा करते हुए केंद्र सरकार को अगले चुनाव में सबक सिखाने का संकल्प लिया गया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी. बैठक में पूर्व मंत्री एवं अनुसूचित जाति जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार निराला, विधानसभा प्रभारी अनिल कुमार कुशवाहा,  जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, अति पिछड़ा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ठाकुर, सुरेश चौहान, दुर्गावती देवी, छेदी राम, दीनदयाल कुशवाहा, काशीनाथ सिंह, भीम राम, सुरेश पासवान के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments