धोबी घाट और चरित्रवन से गायब दोनों बच्चे बरामद ..

उसने पुलिस को बताया कि उसकी टीम क्रिकेट में हार गई थी,जिसके बाद उसके साथी उसे डांट-डपट रहे थे इसी डर से वह नालबंद टोली में जाकर छिप गया था.





- मां की डांट से नाराज होकर एक बच्चा चला गया था पटना
- क्रिकेट में हुई हार के बाद दोस्तों के डर से दूसरा हुआ था गायब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले दिनों घर से लापता हुए धोबी घाट और चरित्रवन के दोनों बालकों को पुलिस ने बरामद कर लिया है. दोनों बालकों में से एक मां की डांट से नाराज होकर ट्रेन पकड़ कर पटना चला गया था और दूसरा क्रिकेट मैच में हुई हार के बाद अपने दोस्तों की नाराजगी के कारण रामबाग मोहल्ले में जाकर छिप गया था. दोनों को सकुशल बरामद कर पुलिस ने परिजनों हवाले कर दिया है.



जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि 8 जून को धोबी घाट पहले से गायब प्रतीक सिंह नामक किशोर को पटना से बरामद किया गया उसने बताया कि वह मां की डांट से डरकर पटना जाने वाली ट्रेन में बैठ गया था और पटना पहुंच गया था. हालांकि परिजनों ने पहले सही बात नहीं बताई लेकिन सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सारा माजरा सामने आ गया. बच्चा रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठता दिखाई दिया तो फिर उसकी तलाश शुरू की गई वह दानापुर से बरामद कर लिया गया. दूसरी तरफ 14 जून को अपने चरित्रवन स्थित घर से गायब 13 वर्षीय अंकित गोंड़ नामक किशोर को नालबंद टोली से बरामद किया गया है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी टीम क्रिकेट में हार गई थी,जिसके बाद उसके साथी उसे डांट-डपट रहे थे इसी डर से वह नालबंद टोली में जाकर छिप गया था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि इन दोनों मामलों तथा इसके अतिरिक्त सामने आ रहे इस तरह के मामलों में कहीं ना कहीं यह बात सामने आ रही है कि बच्चे अभिभावक से खुलकर अपनी बातें नहीं बता पा रहे थे. ऐसे में अभिभावकों को चाहिए कि बढ़ते बच्चों के साथ दोस्ताना व्यवहार करें और यदि बच्चा गुम हो तो मामले में पुलिस के साथ पूरी जानकारी साझा करें ताकि उसे ढूंढने में आसानी हो सके.






Post a Comment

0 Comments