BREAKING : रक्त रंजित हुआ सिमरी का प्रखंड कार्यालय परिसर, प्रमुख प्रतिनिधि और उप प्रमुख पर जानलेवा हमला ..

जैसे ही वह बीडीओ के चेंबर से निकलकर घर जाने के लिए प्रखंड कार्यालय परिसर में पहुंचे स्कॉर्पियो में सवार आधा दर्जन लोग उतरे और ताबड़तोड़ लाठियों और हॉकी स्टिक से पीटकर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. दोनों लहूलुहान होकर परिसर में ही गिर गए जिसके बाद स्कॉर्पियो पर सवार होकर सभी आसानी से भाग निकले.

 






- सिमरी प्रखंड कार्यालय सभागार में हुआ प्रमुख प्रतिनिधि पर हमला
- घटना के बाद मामले की जांच को पहुंचे डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी के प्रमुख प्रतिनिधि और उप प्रमुख पर जानलेवा हमला हुआ है. स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक अज्ञात अपराध कर्मियों ने उन्हें दिनदहाड़े ब्लॉक परिसर में ही हॉकी स्टिक और लाठियों से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया गया. गंभीर हालत में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. रहा फिलहाल चिंताजनक स्थिति में उनका इलाज चल रहा है. अपराध कर्मियों ने उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए हैं. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी प्रखंड सभागार में पंचायत समिति की बैठक की गई बैठक में विपक्षी लोगों के द्वारा नियमों की अवहेलना का आरोप लगाया जा रहा था. हालांकि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने सभी सदस्यों को गाइड लाइन दिखाई और कहा विकास कार्यों में कहीं से भी नियमों की अवहेलना नहीं हो रही और फिर बैठक समाप्ति के पश्चात सभी सदस्य अपने अपने घरों को चले गए. लेकिन प्रमुख प्रतिनिधि नीरज पाठक और उप प्रमुख चंदन कुंवर प्रखंड विकास पदाधिकारी कक्ष में जाकर बैठ गए. करीब 3:30 बजे जैसे ही वह बीडीओ के चेंबर से निकलकर घर जाने के लिए प्रखंड कार्यालय परिसर में पहुंचे स्कॉर्पियो में सवार आधा दर्जन लोग उतरे और ताबड़तोड़ लाठियों और हॉकी स्टिक से पीटकर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. दोनों लहूलुहान होकर परिसर में ही गिर गए जिसके बाद स्कॉर्पियो पर सवार होकर सभी आसानी से भाग निकले.

तुरंत ही निकली थी पुलिस फोर्स :

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैठक के बाद पुलिस फोर्स भी थाने में चली गई कुछ देर के बाद जब प्रमुख निकले तो अपराधियों को मौका मिल गया और उन्होंने प्रमुख प्रतिनिधि और उप प्रमुख के साथ जमकर मारपीट की उन्होंने प्रमुख प्रतिनिधि की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

प्रमुख का आरोप, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस :

सिमरी प्रखंड प्रियंका पाठक का कहना है कि प्रखंड कार्यालय से कुछ ही दूरी पर थाना है. पुलिस को इस बात की सूचना तुरंत ही प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा दी गई लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची और अपराधी घटना को अंजाम देते रहे. बाद में वह स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग निकले. उन्होंने किसी सत्यनारायण दूबे और उनके पुत्र पर हमले का आरोप लगाया है.

कहते हैं एसडीपीओ :

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. प्रखंड विकास पदाधिकारी फोन बंद कर गायब हैं. जबकि घायल भी इलाज कराने के लिए चले गए हैं. हालांकि घटना निंदनीय है और अपराधी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

आफाक अख्तर अंसारी
एसडीपीओ, डुमरांव









Post a Comment

0 Comments