सूफी संवाद कार्यक्रम में मुस्लिमों ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां ..

कहा कि केंद्र के मोदी सरकार ने पिछले नौ सालों में विकास के जो कार्य किए हैं, वह पिछली सरकारों ने नहीं किए थे. कोरोना काल में गरीबों को अन्न देने की बात हो, अथवा गांव-गांव तक सड़क और बिजली सब कुछ केंद्र की सरकार के द्वारा दिया गया है. आज नरेंद्र मोदी का डंका देर से नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है. 




- कहा - मोदी सरकार ने किए ऐतिहासिक कार्य
- कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के अंतर्गत सूफी संवाद कार्यक्रम का आयोजन नगर के चीनी मिल स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के प्रांगण में किया गया. कार्यक्रम का आयोजन एवं अध्यक्षता भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष साबित रोहतासवी ने की. कार्यक्रम में मुस्लिम धर्मावलंबियों तथा सूफी संतों ने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यों को बेमिसाल बताया. मौके पर कई सूफी संत तथा मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोग मौजूद रहे. इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे मौजूद रहे उनके साथ साथ भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी वरिष्ठ भाजपा नेता निर्भय राय, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजवंश सिंह , मिठाई लाल अधिवक्ता तेज प्रताप सिंह उर्फ छोटे, भरत प्रधान, उदय कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे. मौके पर साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन भी केंद्रीय मंत्री सह सांसद ने किया. मौके पर अस्पताल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम भी मौजूद रहे. इस दौरान फाउंडेशन की उपलब्धियों से जुड़ी एक पुस्तिका का भी विमोचन हुआ.

सूफी संवाद कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों में शामिल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तौफिल कादरी ने कहा कि भारत में हिंदू-मुसलमान- सिक्ख व ईसाई सभी एकजुट होकर रहते हैं. कोई भी मजहब कभी भी हिंसा अथवा एक दूसरे से बैर नहीं सिखाता. ऐसे में सभी को एकजुट होकर अपने देश और देशवासियों के कल्याण के लिए कार्य करना चाहिए. साबित रोहतासवी ने कहा कि केंद्र के मोदी सरकार ने पिछले नौ सालों में विकास के जो कार्य किए हैं, वह पिछली सरकारों ने नहीं किए थे. कोरोना काल में गरीबों को अन्न देने की बात हो, अथवा गांव-गांव तक सड़क और बिजली सब कुछ केंद्र की सरकार के द्वारा दिया गया है. आज नरेंद्र मोदी का डंका देर से नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है. कश्मीर में धारा-370 और तीन तलाक जैसे कलंक से देश को मोदी सरकार ने ही मुक्त कराया. ऐसे में सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है. कार्यक्रम के दौरान अपनी नज़्मों से सूफी संतों ने समा बांध दिया. कार्यक्रम का संचालन करते हुए साबित रोहतासवी ने एक से बढ़कर एक नज्में सुनाई. कार्यक्रम में उपस्थित अन्य लोगों में सूफी गयासुद्दीन, सूफी फखरे आलम, सूफी मोहम्मद मुशर्रफ, सूफी सलमान रजा, सूफी यासीन मस्तान, सूफी बेलाल, सूफी अहमद रजा, सूफी मुजीब, सूफी हैदर तथा अस्पताल के प्रबंधक मुर्शीद रजा, खालिद रजा, हरेंद्र समेत साबित खिदमत फाउंडेशन से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments