महंगा पड़ा फेसबुक पर एक पोस्ट, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए नाबालिग को जहां सुधार गृह में भेज दिया गया वहीं, युवक को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.

 







- जिले के केसठ गांव का मामला
- फेसबुक पर हथियार के साथ युवक डाला था पोस्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव में एक किशोर के द्वारा फेसबुक पर हथियार के साथ तस्वीर डालना उसे महंगा पड़ गया. उस पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए नावानगर थाने तथा डीआइयू की टीम के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उसकी निशानदेही पर एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसके घर से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया गया है. दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए नाबालिग को जहां सुधार गृह में भेज दिया गया वहीं, युवक को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, केसठ निवासी एक किशोर में फेसबुक अपनी एक तस्वीर डाली थी उस तस्वीर में उसने हाथ में देसी पिस्तौल ले रखी थी, जिसे देखने के बाद फेसबुक पर जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे थे. वहीं पुलिस ने इस तस्वीर को संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और फिर किशोर को हिरासत में ले लिया. उससे जब पूछताछ की गई तो उसने यह बताया कि उसे यह पिस्तौल केसठ निवासी कृष्णा पासवान ने दी थी, जिसके बाद पुलिस ने कृष्णा पासवान को भी गिरफ्तार किया.









Post a Comment

0 Comments