भीषण गर्मी के बीच गंगा स्नान करने गया किशोर डूबा, हुई मौत ..

परिजनों व अन्य लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्चे को पानी से बाहर निकाला. वह अचेत था ऐसे में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया.







- 24 घंटे के अंदर गंगा में स्नान करने के दौरान दूसरा हादसा
- भीषण गर्मी से निजात पाने कर रहा था कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए गंगा स्नान को गया एक किशोर गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया. उसके साथ स्नान कर रहे उसके अन्य दोस्तों ने जब चिल्लाना शुरु किया तो उसके परिजन तथा आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लेकिन जब तक उसे निकाला जाता तब तक उसके प्राण-पखेरु उड़ चुके थे. बाद में उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सारीमपुर निवासी भोला मल्लाह का 13 वर्षीय पुत्र अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया हुआ था. भीषण गर्मी से परेशान बच्चे पानी में खेलने लगे. इसी दौरान भोला मल्लाह का पुत्र गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा उसे. डूबता देख बच्चे चीखने-चिल्लाने तथा भागे-भागे भोला मल्लाह के घर पहुंचे. 

परिजनों व अन्य लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्चे को पानी से बाहर निकाला. वह अचेत था ऐसे में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक के घरवालों के करुण-क्रंदन से हर कोई गमगीन हो गया. 

बता दें कि 24 घंटे के अंदर गंगा में डूबने के कारण यह दूसरी मौत है. इसके पूर्व सिमरी प्रखंड के केशवपुर में भी मंगलवार को गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत हो गई थी.






Post a Comment

0 Comments