वीडियो : आवासीय परिसर में गिरा 11 केवी का बिजली तार, बाल-बाल बची जान ..

कई बार लोग घायल भी हो चुके हैं और अब तो तार टूटकर गिरने भी लगा है. ऐसे में किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व धोबी घाट मोहल्ले के निवासी वशिष्ठ ठाकुर का पौत्र बिजली के तार की चपेट में आ कर गंभीर रूप से झुलस गया था.






- जिला मुख्यालय स्थित चीनी मिल इलाके का है मामला
- मकान मालिक ने कहा कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : समाहरणालय के समीप बने चीनी मिल मोहल्ले में 11 केवी का बिजली का तार टूट कर एक घर पर गिर गया, जिसके कारण तकरीबन 1 घंटे से ज्यादा समय तक जनजीवन प्रभावित रहा. गनीमत यह रही कि जिस मकान के परिसर में गिरा वह उस वक्त कोई खड़ा नहीं था, अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था. बाद में बिजली कंपनी के मिस्त्रियों ने तार को जोड़कर विद्युत आपूर्ति बहाल की.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मकान मालिक हरिशंकर त्रिवेदी ने बताया कि बिजली कंपनी पूरी तरह से मनमानी और रंगदारी कर रही है. चीनी मिल से लेकर धोबी घाट मोहल्ले के कई घरों के ऊपर से 11 केवी का तार गुजरा हुआ है, जिसके चपेट में आकर कई बार लोग घायल भी हो चुके हैं और अब तो तार टूटकर गिरने भी लगा है. ऐसे में किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व धोबी घाट मोहल्ले के निवासी वशिष्ठ ठाकुर का पौत्र बिजली के तार की चपेट में आ कर गंभीर रूप से झुलस गया था.


इस संदर्भ में बिजली कंपनी कार्यपालक अभियंता से बात करने के लिए उनके सरकारी मोबाइल फोन नंबर 7763814281 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया. लेकिन संपर्क नहीं होने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका. बहरहाल, इस तरह की स्थिति कभी भी जानलेवा साबित हो सकती है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments