जिले के एकमात्र चित्रगुप्त मंदिर को भव्य स्वरूप प्रदान करेगा चित्रांश समाज ..

बैठक में बक्सर के एकमात्र श्री चित्रगुप्त मंदिर के मरम्मत एंव पुनर्निर्माण और विकास के संदर्भ में मंच के कार्यकारी अध्यक्ष शशिभूषण वर्मा ने अपनी प्रस्ताव को रखा तथा अन्य लोगो ने भी अपनी अपनी सुझाव को रखते हुए तन-मन-धन से साथ देने की बात कही.






- मंदिर के मरम्मत सौंदर्यीकरण एवं विकास के लिए हुई बैठक
- जल्द ही शुरू होगा निर्माण कार्य


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के एकमात्र चित्रगुप्त मंदिर के सौंदर्यीकरण एवं विकास के लिए चित्रांश समाज के लोग एकजुट हुए. यह तय किया गया है कि जल्द ही मंदिर के विकास के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करते हुए मंदिर को भव्य स्वरूप प्रदान किया जाएगा.



चित्रगुप्त परिवार मंच के द्रारा सिविल लाइन्स स्थित कार्यालय परिसर मे कई गई. बैठक की अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा तथा संचालन प्रतिष्ठित सक्रिय सदस्य मनन जी श्रीवास्तव ने किया. बैठक में बक्सर के एक मात्र श्री चित्रगुप्त मंदिर के मरम्मत एंव पुनर्निर्माण और विकास के संदर्भ में मंच के कार्यकारी अध्यक्ष शशिभूषण वर्मा ने अपनी प्रस्ताव को रखा तथा अन्य लोगो ने भी अपनी अपनी सुझाव को रखते हुए तन-मन-धन से साथ देने की बात कही.

बैठक में डाॅ संजय कुमार सिन्हा,आदित्य कुमार वर्मा,मनीष कुमार सिन्हा, साकेत कुमार श्रीवास्तव (चंदन),शिव कृपाल दास(बबुआ),जीतेन्द्र कुमार सिन्हा(नीरज), मनोज कुमार श्रीवास्तव, विधानन्द सिन्हा, अरविंद श्रीवास्तव, रविन्द्र कुमार रवि,अरविंद कुमार श्रीवास्तव, बीरेन्द्र कुमार (गुड्डू),प्रकाश कुमार (सुडू), अमित कुमार सिन्हा, संजय कुमार (मोहन लाल), प्रेम चन्द्र श्रीवास्तव, दिलीप कुमार सिन्हा, उपेंद्र कुमार श्रीवास्तव सहित कायस्थ समाज उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments