BIG BREAKING : नगर के प्रतिष्ठित होटल में छापेमारी, प्रबंधक समेत सात गिरफ्तार ..

बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. इसके अतिरिक्त नगर के विभिन्न होटलों में भी समय-समय पर औचक छापेमारी की जाती रहेगी ताकि शराबबंदी कानून के अनुपालन के साथ-साथ अन्य अनैतिक कार्यों पर रोक लगाया जा सके.

 






- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
- पकड़े गए लोगों के पास से नकद धनराशि भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के एक प्रतिष्ठित होटल में खेल रहे आधा दर्जन लोगों तथा प्रबंधक को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. इसके अतिरिक्त नगर के विभिन्न होटलों में भी समय-समय पर औचक छापेमारी की जाती रहेगी ताकि शराबबंदी कानून के अनुपालन के साथ-साथ अन्य अनैतिक कार्यों पर रोक लगाया जा सके.

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के प्रतिष्ठित होटल में कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे हैं. सूचना के आलोक में प्रशिक्षु अवर निरीक्षक पूजा, विकास तथा दिलीप कुमार यादव के साथ साथ टाइगर मोबाइल की टीम एवं सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे. सभी ने होटल में छापेमारी की और चिह्नित कमरे से रंगे हाथ छह लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से नकद 2.65 लाख रुपये की धनराशि भी बरामद की गई. जो लोग पकड़े गए हैं उनमें दीपक यादव, मनोज कुमार पांडेय, विनोद शर्मा, अभिषेक कुमार, एसबी सिंह, राजकुमार शामिल थे. होटल के प्रबंधक तौफिक अहमद को भी गिरफ्तार किया गया.









Post a Comment

0 Comments