ट्रेन की चपेट में आया रेलवे ट्रैक पर शौच करने गया युवक, कट गया हाथ ..

जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल तथा हालत गंभीर होने के बाद वहां से उसे उच्च चिकित्सा केंद्र भेज दिया. युवक की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है. युवक की एक बांह पूरी तरह से खराब हो चुकी है.

 





- चौसा रेलवे स्टेशन के समीप हुई दुर्घटना
- घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डायल-112 की टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर पंडित दीनदयाल रेल खण्ड के चौसा स्टेशन के पास एक युवक ट्रेन की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गया,। सूचना पर पहुंची डायल-112 की पुलिस टीम द्वारा युवक को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल तथा हालत गंभीर होने के बाद वहां से उसे उच्च चिकित्सा केंद्र भेज दिया. युवक की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है. युवक की एक बांह पूरी तरह से खराब हो चुकी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक घटना चौसा स्टेशन से पश्चिम दिशा की तरफ की है. न्यायीपुर गांव निवासी साधु राम के 19 वर्षीय पुत्र नारायण राम ट्रैक के पास शौच करने गए थे. वह शौच करने के बाद वापस लौट रहा था तभी बारिश होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया. पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर उसके दाहिने हाथ की जहां हड्डिया चूर-चूर हो गई हैं तो वहीं मांसपेशियों के चिथड़े हो गए हैं. जिसकी सूचना स्थानीय लोगो द्वारा डायल-112 को दी गई. सूचना पर पहुंच डायल-112 की टीम द्वारा युवक को ट्रैक के पास से उठा नजदीक के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

वही इस सम्बंध में डायल - 112 के प्रभारी विद्यानंद उपाध्याय ने बताया कि लापरवाही के कारण युवक को अपनी एक हाथ गंवानी पड़ी है. हालांकि जब सूचना मिली तब हमारी टीम चौसा स्टेशन के पास ही थी. इसलिए बिना देरी किये युवक को समय से उपचार के लिए भर्ती करा परिजनों को सूचना दे दी गई.









Post a Comment

0 Comments