बक्सर के आधा दर्जन छात्रों का हुआ आशुलिपिक के पद पर चयन ..

बताया कि शहर के एकमात्र आशुलिपिक प्रशिक्षण संस्थान से केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों एवं विभागों में शहर के आधा दर्जन अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन हो गया है.







- केंद्र सरकार के कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ली गई थी परीक्षा
- नगर के अल्मा कंप्यूटर सेंटर के छात्र हैं सभी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्र सरकार के कर्मचारी चयन आयोग द्वारा घोषित आशुलिपिकों की भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित होते ही नगर के अल्मा कम्प्यूटर के आधा दर्जन अभ्यर्थियों का चयन हो गया है. अल्मा कंप्यूटर सेंटर के निदेशक संतोष कुमार ने बताया कि शहर के एकमात्र आशुलिपिक प्रशिक्षण संस्थान से केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों एवं विभागों में शहर के आधा दर्जन अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन हो गया है.

सिविल लाइंस के निशु सिन्हा का चयन आयकर विभाग में आशुलिपिक के पद पर हो गया है. निशु के पिता लखन लाल न्यायालय में अधिवक्ता लिपिक हैं. सिविल लाइंस वार्ड 30 की आंगनबाड़ी सेविका पूनम सिंह का सुपुत्र आयुष सिंह का भी केंद्रीय सरकार के मंत्रालय में चयनित हो गया है.

बक्सर व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता सुरेंद्र कुमार चौबे के पुत्र अतुल कुमार का भी चयन आयकर विभाग में हो गया है.
संस्थान के अन्य छात्र वैष्णव कुमार, सिद्धार्थ कुमार वर्मा एवं आशीष रंजन का भी आशुलिपिक के पद पर विभिन्न मंत्रालयों में हो गया है. इसके साथ ही पांडेय पट्टी निवासी विश्वामित्र सिंह की पुत्री सहायता शाक्य ने अल्मा कम्प्यूटर से आशुलिपिक में प्रशिक्षण प्राप्त कर अंतिम रूप से सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज में चयनित हो गई हैं. 


अल्मा कंप्यूटर संस्थान में शनिवार को एक समारोह आयोजित कर सफल अभ्यर्थियों के सफल जीवन की मंगलकामना की गई.









Post a Comment

0 Comments