बक्सर पहुंचा बिहार भ्रमण पर निकला माता लक्ष्मी का रथ, हुआ भव्य स्वागत ..

बिहार भ्रमण के क्रम में महालक्ष्मी जी के रथ का शनिवार को बक्सर में आगमन हुआ. रथ आगमन के साथ ही मारवाड़ी समाज के पुरुष व महिलाओं ने माता लक्ष्मी का स्वागत एवं अभिनंदन करते हुए आरती की और फिर प्रसाद वितरण किया गया. 

 





- पूरे श्रद्धा भाव से उतारी गई माता लक्ष्मी की आरती
- भव्य स्वागत व अभिनंदन कर किया प्रसाद का वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अग्रोहा धाम से चल कर पूरे बिहार में भ्रमण के दौरान बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा के तौर पर निकाला गया मारवाड़ी समाज की कुलदेवी मां आद्य लक्ष्मी का रथ बक्सर पहुंचा जहां उनका स्वागत बिहार प्रदेश मारवाड़ी सम्मेलन के बक्सर शाखा के द्वारा किया गया. अग्रोहा धाम से चलकर पूरे बिहार भ्रमण के क्रम में महालक्ष्मी जी के रथ का शनिवार को बक्सर में आगमन हुआ. रथ आगमन के साथ ही मारवाड़ी समाज के पुरुष व महिलाओं ने माता लक्ष्मी का स्वागत एवं अभिनंदन करते हुए आरती की और फिर प्रसाद वितरण किया गया. 

प्रमंडलीय उपाध्यक्ष पंकज मानसिंहका ने बताया कि यह रथ पूरे भारतवर्ष में अट्ठारह अलग-अलग स्थानों पर निकला है, जो आज बिहार में बक्सर से होकर, आरा रवाना होगा. रथ का मुख्य उद्देश्य समाज को संगठित करना है. इस रथ के साथ, पटना  भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के मोहन सर्राफ, विजय कृष्ण अग्रवाल, संतोष केडिया एवं हमारे बक्सर समाज के अध्यक्ष रोहतास गोयल, सुमित मानसिंहका, राजेश केजरीवाल, संजय सर्राफ, दीपक अग्रवाल, राजेश गोयल, नितिन अग्रवाल, विमल केजरीवाल, सुभाष गोयल बबलू शर्मा एवं महिला सम्मेलन की सभी सदस्य गण मौजूद थी.









Post a Comment

0 Comments