करंट की चपेट में आकर सास- बहू की मौत ..

दोनों बुरी तरह झुलस गई. इसी बीच किसी ने बिजली कंपनी को फोन कर विद्युत प्रवाह रुकवाया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के देवस्थापुर का है मामला
- बिजली कंपनी की लापरवाही बनी घटना का कारण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के देवस्थापुर में करंट की चपेट में आकर दो महिलाओं की मौत हो गई है. दोनों रिश्ते में सास और बहू हैं. छत पर कपड़ा सुखाने के दौरान पहले सास घर के समीप से ही गुजर रहे बिजली के तार की चपेट में आ गई, उसके बाद उन्हें बचाने गई उसकी बहू भी करंट की शिकार होकर रह गई. बुरी तरह घायल होने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के देवस्थापुर गांव निवासी श्रीराम यादव की पत्नी 68 वर्षीय मुक्तेवरी देवी शनिवार की सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे घर की छत पर कपड़ा सुखाने के लिए फैलाने गई थी. इसी बीच बिजली कंपनी के द्वारा घर के पास से ही ले जाए जा रहे बिजली के तार की चपेट में आ गई. लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक उनकी बहू 32 वर्षीय नीलम भी उसकी चीख-चिल्लाहट सुनकर दौड़ते हुए पहुंची और वह भी उसे बचाने के चक्कर में करंट की चपेट में आ गई. दोनों बुरी तरह झुलस गई. इसी बीच किसी ने बिजली कंपनी को फोन कर विद्युत प्रवाह रुकवाया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.

इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. सभी बिजली कंपनी की लापरवाही को इस घटना का कारण बता रहे हैं. इटाढ़ी थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.









Post a Comment

0 Comments