वीडियो : अपराध की योजना बना रहे आधा दर्जन अभियुक्त गिरफ्तार, पुराना लुटेरा भी शामिल ..

गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूट का आरोपी था. जो कि हाल ही में जमानत पर छूट कर बाहर आया थ. वहीं एक अन्य अभियुक्त भी राजपुर थाना क्षेत्र में आर्म्स एक्ट के एक मामले का अभियुक्त है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 





- नया भोजपुर ओपी थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार
- गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर थाने की पुलिस ने एक आपराधिक वारदात को विफल करते हुए छह अपराधकर्मियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्टल व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. यह सभी पुराना भोजपुर मिशन स्कूल के समीप इकट्ठा हुए थे और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूट का आरोपी था. जो कि हाल ही में जमानत पर छूट कर बाहर आया थ. वहीं एक अन्य अभियुक्त भी राजपुर थाना क्षेत्र में आर्म्स एक्ट के एक मामले का अभियुक्त है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी पुराना भोजपुर मिशन स्कूल के समीप इकट्ठा हुए हैं और अपराध की योजना बना रहे हैं. सूचना के आलोक में डीआइयू प्रभारी  युसूफ अंसारी, नया भोजपुर ओपी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और सभी अभियुक्तों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए अभियुक्तों में प्रताप सागर निवासी दिवाकर महतो का पुत्र सोनू महतो शामिल है, जिस पर 21 मार्च 2022 को प्रताप सागर पेट्रोल पंप में लूट और उस दौरान कर्मी को गोली मारने का आरोप है. इसके अतिरिक्त इसी गांव के सुरेश यादव का पुत्र अमन कुमार, बक्सर नगर थाना क्षेत्र के निवासी वीरेंद्र सिंह का पुत्र विराट सिंह, राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी जितेंद्र सिंह के दो पुत्र ओम प्रकाश यादव और कृष्णा यादव तथा इसी गांव के बटेश्वर सिंह के पुत्र अशोक सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. इनमें ओम प्रकाश यादव पर पूर्व भी आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया था.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments