वीडियो : दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस ने लिया संज्ञान ..

रास्ते को लेकर विवाद शुरु हुआ. कहा-सुनी होने के दौरान ही मुक्तेश्वर कुशवाहा एवं उनके परिजनों ने लाठी डंडे से सुभाष सिंह कुशवाहा के परिजनों पर हमला कर दिया, जिसमें कई लोगों का सिर फट गया है तो कुछ का हाथ टूट गया है. 






- जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव का मामला
- अब तक मामले में किसी ने भी नहीं दी लिखित शिकायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसुधर गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर लाठियां चली हैं. मारपीट का यह लाइव वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया लेकिन, मामले में दोनों पक्षों में से किसी के द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसुधर गांव निवासी सुभाष सिंह कुशवाहा एवं मुक्तेश्वर सिंह कुशवाहा उर्फ पांडेय कुशवाहा के बीच रास्ते को लेकर विवाद शुरु हुआ. कहा-सुनी होने के दौरान ही मुक्तेश्वर कुशवाहा एवं उनके परिजनों ने लाठी डंडे से सुभाष सिंह कुशवाहा के परिजनों पर हमला कर दिया, जिसमें कई लोगों का सिर फट गया है तो कुछ का हाथ टूट गया है. 

इस घटना में किसी ने पुलिस को जानकारी नहीं दी. लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जरूर कर दिया जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगो को थाने बुलाया लेकिन किसी ने इस घटना की लिखित शिकायत नही की है. बार-बार सूचना भेजने के बाद भी दोनों परिवार में से किसी ने भी थाने आवेदन नही दिया है.

कहते हैं पुलिस उपाधीक्षक :
रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. अब तक किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत दर्ज नही कराया गया है. जिलेवासियो से अपील है कि किसी भी समस्या का समाधान हिंसा से नही किया जा सकता है. कानूनी तरीके से ही वह अपने लड़ाई को लड़े.
अशफाक अंसारी,
पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय)

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments