BREAKING : आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे दो युवक हथियार समेत गिरफ्तार ..

देसी पिस्टल और अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले. बाद में पुलिस ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की, जिसमें बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा रेलवे क्रासिंग के समीप तीन में से दो युवक पकड़े गए. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.






- उत्पाद विभाग की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- चौसा चेक पोस्ट से भागने के दौरान पकड़े गए दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग के चौसा चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से बाइक लेकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे तथा किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों ने उत्पाद विभाग के बैरिकेडिंग में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे के तीनो सड़क पर गिर गए. गिरने के साथ ही तीनों मौके पर एक देसी पिस्टल और अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले. बाद में पुलिस ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की, जिसमें बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा रेलवे क्रासिंग के समीप तीन में से दो युवक पकड़े गए. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि में नियमित जांच अभियान चौसा उत्पाद चेकपोस्ट पर यूपी से आने वाले वाहनों तथा लोगों की जांच की जा रही थी. इसी बीच रात तकरीबन 1:30 बजे उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक प्रवेश करते दिखाई दिए. उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो वह तेजी से बाइक लेकर भागने लगे. पुलिस ने तीनों युवकों को खदेड़ा तो तीनों भागते हुए बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग अवस्थित रेलवे फाटक के समीप पहुंच गए, जहां पुलिस ने ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चक्की भोला डेरा गांव निवासी सुभाष यादव के पुत्र 19 वर्षीय पवन कुमार तथा सिकरौल थाना क्षेत्र के भदार गांव निवासी शिवनारायण यादव के 18 वर्षीय पुत्र रूपेश यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. जबकि इनका तीसरा साथी भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके तीसरे साथी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

मौके से हीरो की सुपर स्प्लेंडर बाइक (जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 61 वाई 0302 है) तथा एक देसी पिस्टल बरामद किया. साथ ही साथ दोनों गिरफ्तार युवकों के मोबाइल फोन भी खंगाले जा रहे हैं. उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही इनके तीसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिए जाने की संभावना है.










Post a Comment

0 Comments