वीडियो : विपक्षी दलों के गठबंधन "इंडिया" पर बोले अश्विनी चौबे : "नाम कोई भी हो काम ठगी का .."

कहा कि जिस प्रकार एक फिल्म में "स्पेशल 26" नाम से ठगों का एक समूह बना था. ठीक उसी प्रकार यहां 26 विपक्षी दल एक साथ मिलकर ठगी की योजना बना रहे हैं. लेकिन देश की जनता उन्हें समझ चुकी हैं और उनकी कोई भी योजना सफल नहीं होने देगी.





- विपक्षी दलों के द्वारा गठबंधन का नाम इंडिया रखे जाने पर सांसद ने कसा तंज
- कहा - बारात तैयार लेकिन दूल्हा अब तक तय नहीं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने विपक्षी दलों के द्वारा अपने नए गठबंधन को इंडिया नाम दिए जाने पर तंज कसा है. उन्होंने H है की विपक्षी दल चाहे कोई भी नाम रखे लेकिन उनका उद्देश्य यही है कि किस प्रकार भारत को लूटा जाए और परिवारवाद तथा वंशवाद को आगे बढ़ाया जाए. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार एक फिल्म में "स्पेशल 26" नाम से ठगों का एक समूह बना था. ठीक उसी प्रकार यहां 26 विपक्षी दल एक साथ मिलकर ठगी की योजना बना रहे हैं. लेकिन देश की जनता उन्हें समझ चुकी हैं और उनकी कोई भी योजना सफल नहीं होने देगी.

सांसद सह मंत्री ने बताया कि विपक्षी दलों के लोग लगातार एकजुटता के प्रयास में लगे हुए हैं लेकिन नतीजा क्या है यह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. इन लोगों ने पहले पटना फिर बेंगलुरु में बैठक की और अब मुंबई में बैठक करने जा रहे हैं. लेकिन यह बैठक बेनतीजा रहेगी और फिर से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. 

अभी तो दूल्हा ही तय नहीं, मंडप में लग जाएगी आग : 

उन्होंने कहा कि गठबंधन में अभी यही तय नहीं है कि दूल्हा कौन है? बारात निकलने के लिए तैयार है लेकिन दूल्हा कौन होगा यह तय नहीं है. ऐसे में शादी तो होगी नहीं और मंडप में आग लग जाएगी देश की जनता सभी को भगा कर ही दम लेगी और एक बार फिर देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments