BREAKING : बच्चे के साथ बैंक में पहुंची महिला ने उड़ा लिए एक लाख रुपये ..

इस वारदात को अंजाम देने के बाद महिला तेजी से सीढ़ियां उतरते हुए बैंक से बाहर निकल गई. और बाद में बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान शुरू कर दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जो उसकी तस्वीर मिली है उसे विभिन्न माध्यमों से लोगों के बीच प्रसारित किया जा रहा है ताकि उसका पता लगाया जा सके.

 





- नगर थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में हुई घटना
- घटना के बाद विभिन्न माध्यमों से महिला की पहचान की कोशिश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा से एक अज्ञात महिला के द्वारा एक लाख रुपये चोरी कर लेने का मामला सामने आया है. चोरी की घटना में उसने एक 5 से 6 साल के बच्चे की सहायता ली है और बड़े ही आसानी से कैश काउंटर से रुपयों का बंडल लेकर फरार हो गई है. इस घटना की सूचना बैंक प्रबंधक के द्वारा नगर थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वही शाखा प्रबंधक के द्वारा बैंक में पहुंचे एक एक ग्राहक की डीटेल खंगाली जा रही है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक अनूप कुमार ने बताया कि घटना दिन में 12:33 की है. महिला पहले से बैंक में आई हुई थी और बैंक के कर्मियों की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी. इसी बीच बैंक के कैशियर उपेंद्र कुमार पांडेय तकरीबन 45 सेकंड के लिए बाहर निकले और इसी बीच महिला के साथ आए बच्चे ने काउंटर में प्रवेश कर एक लाख रुपये नकद उड़ा लिए. 

इस वारदात को अंजाम देने के बाद महिला तेजी से सीढ़ियां उतरते हुए बैंक से बाहर निकल गई. और बाद में बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान शुरू कर दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जो उसकी तस्वीर मिली है उसे विभिन्न माध्यमों से लोगों के बीच प्रसारित किया जा रहा है ताकि उसका पता लगाया जा सके. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है. महिला के साथ बच्चे के एक अन्य महिला भी थी.









Post a Comment

0 Comments