वीडियो : टमाटर की माला पहन कर कांग्रेस नेता ने जताया विरोध, केंद्र सरकार पर लगाया यह आरोप ..

अंबेडकर चौक पर टमाटर की माला पहनकर वह काफी देर तक इधर-उधर घूमते रहे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूंजीपतियों की सरकार है. ऐसे में बक्सर जिले में जहां एक से दो किलो टमाटर कोई पूछता तक नहीं वहां इतना महंगा टमाटर बेटा जाना ही अपने आप में हास्यास्पद है.







- कहा - 2 रुपये किलो टमाटर खरीदने वाले जिले में 80 रुपये भी उपलब्ध नहीं
- केंद्र सरकार को बताया पूंजीपतियों की सरकार,कहा - महंगाई नियंत्रण से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे  80 रुपये किलो टमाटर का विक्रय बक्सर में करवाने का दावा कर हैं वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता इसे केवल सस्ती लोकप्रियता पाने की असफल कोशिश बता रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी एन चौबे ने जिला मुख्यालय में भाजपा पर निशाना साधते हुए अनोखे ढंग से विरोध किया. उन्होंने टमाटर की माला पहन कर यह कहा कि भाजपा सांसद के द्वारा 80 रुपये किलो टमाटर बेचे जाने की बात भ्रामक है. वह लोग 3 से 4 किलो टमाटर लेकर बैठे हुए थे जो कि कब का खत्म हो गया और अब लोग 150 रुपये किलो टमाटर खरीद रहे हैं. श्री चौबे ने बताया कि टमाटर की माला बनाने के लिए उन्होंने स्वयं डेढ़ सौ रुपये किलो टमाटर खरीदा है. 
 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के इस तरह के विरोध प्रदर्शन की जिला मुख्यालय में खूब चर्चा रही. अंबेडकर चौक पर टमाटर की माला पहनकर वह काफी देर तक इधर-उधर घूमते रहे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूंजीपतियों की सरकार है. ऐसे में बक्सर जिले में जहां एक से दो किलो टमाटर कोई पूछता तक नहीं वहां इतना महंगा टमाटर बेटा जाना ही अपने आप में हास्यास्पद है. उन्होंने महंगाई कम करने के सांसद के प्रयास को भी झूठ का पुलिंदा करार दिया.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments