सेल्स गर्ल से किया रेप, आत्मग्लानि होने पर खा लिया सल्फास, हुई मौत ..

युवक ने फेरी लगाकर गांव में सामान बेचने वाली लड़की को सामान खरीदने के बहाने घर में बुलाकर पहले बलात्कार किया और जब लड़की ने शोर मचाना शुरू की तो ग्रामीणों का भीड़ जुटता  देख पुलिस की गिरफ्तारी एवं बदनामी से बचने के लिए जहर खाकर आत्महत्या कर ली.






- रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का मामला
- ग्रामीणों के साथ अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में एक युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है. युवक ने फेरी लगाकर गांव में सामान बेचने वाली लड़की को सामान खरीदने के बहाने घर में बुलाकर पहले बलात्कार किया और जब लड़की ने शोर मचाना शुरू की तो ग्रामीणों का भीड़ जुटता  देख पुलिस की गिरफ्तारी एवं बदनामी से बचने के लिए जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव निवासी त्रिलोकी सिंह के 45 वर्षीय पुत्र सब्बू सिंह ने फेरी लगकार गांव में मच्छर भगाने का यंत्र बेच रही लड़की को सामान खरीदने के बहाने घर में बुलाकर बलात्कार किया. बाद में दौरान लड़की शोर मचाते हुए घर से बाहर निकली, जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी, इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. 

आत्मग्लानि में की आत्महत्या या बनाई जा रही है कहानी?

पुलिस का कहना है कि खुद को बदनामी से बचाने के लिए युवक ने सल्फास खा लिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अचेतावस्था में युवक को कस्टडी में लेकर जब अस्पताल जा रही थी. इसी दौरान उसकी मौत हो गई. सदर अस्पताल के चिकित्सक ने जब मृत्यु की पुष्टि कर दी तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उधर, पीड़ित लड़की को पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
फेरी लगाने वाली  लड़की को घर में सामान खरीदने के बहाने  बुलाकर आरोपी मृतक ने बलात्कार किया और आत्मग्लानि से आत्महत्या करने के नीयत से सल्फास की गोली खा ली. इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.
राजेश मालाकार,
थानाध्यक्ष, राजपुर












Post a Comment

0 Comments