ट्रेन की चपेट में आया व्यक्ति ..

मृतक के शव के समीप से एक आधार कार्ड भी मिला है लेकिन वह आधार कार्ड उसका है अथवा यह पता लगाया जा रहा है. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि शव के शिनाख्त के लिए प्रयास जारी है.






- डुमरांव स्टेशन के पश्चिमी रेल फाटक के समीप हुई दुर्घटना
- शव के पहचान का प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डीडीयू-दानापुर रेलखण्डवक डुमरांव स्टेशन के पश्चिमी रेल फाटक के समीप वृहस्पतिवार की सुबह ट्रेन से कटकर एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान अबतक नहीं हो पाई है. मृतक के शव के समीप से एक आधार कार्ड भी मिला है लेकिन वह आधार कार्ड उसका है अथवा यह पता लगाया जा रहा है. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि शव के शिनाख्त के लिए प्रयास जारी है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक वृहस्पतिवार की सुबह सूचना मिली की किसी ट्रेन से कटकर एक अज्ञात शव डुमरांव स्टेशन के पश्चिमी रेल फाटक के पास पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ के जवान व रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंचे व शव को ट्रैक से हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा.

जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया की शव के पास से एक आधार कार्ड मिला है, लेकिन यह उक्त व्यक्ति का ही है या नहीं, जांच के बाद इसकी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कर उसे 72 घंटे तक अपनी अभिरक्षा में रखा जाएगा, तब तक शव के पहचान के लिए प्रयास जारी है.









Post a Comment

0 Comments