वीडियो : टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल मनमोहन गिरफ्तार ..

उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में कुल नौ मामले दर्ज हैं फिलहाल तीन मामलों में उसकी तलाश हो रही थी, जिनमें से एक में उसमें के खिलाफ अजमानतीय वारंट निर्गत किया गया था. 

 





- मुख्य रूप से लूट कांडों का रहा है आरोपी
- न्यायालय ने जारी किया था अजमानयीय वारंट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में कुल नौ मामले दर्ज हैं फिलहाल तीन मामलों में उसकी तलाश हो रही थी, जिनमें से एक में उसमें के खिलाफ अजमानतीय वारंट निर्गत किया गया था. गिरफ्तार अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

मामले में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का नाम मनमोहन उर्फ मोहन चौहान है जो कि महदह का निवासी है. उस पर विभिन्न थानों में कुल नौ मामले दर्ज हैं. जिनमें तीन मामलों में फिलहाल वह फरार चल रहा था. एक मामले में उस पर अजमानतीय वारंट निर्गत किया गया था, जिसके बाद पुलिस लगातार अपराधकर्मी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आलोक में उसे महदह स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है कोई असलहा आदि बरामद नहीं किया गया है.

काफी एक्टिव अपराधी है मनमोहन : एसपी

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया अपराधी काफी एक्टिव अपराधी है. वह जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है. उस पर लूट के कई मामले दर्ज हैं. इसके अतिरिक्त आर्म्स एक्ट तथा हत्या का प्रयास जैसे मामले भी उसके विरुद्ध प्रतिवेदित किए गए हैं.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments