पुतला दहन के साथ बीजेपी ने जताया विरोध, शनिवार को भी होगा धरना-प्रदर्शन ..

पुतले के साथ काली पट्टी बांध मॉडल थाना चौक तक मार्च किया, इसके बाद जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुतलों को आग के हवाले कर दिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष भोला सिंह ने की. 



- जिला मुख्यालय के मॉडल थाना चौक के समीप हुआ पुतला दहन
- शामिल हुए प्रदेश स्तरीय नेता, जमकर हुई नारेबाजी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पटना में हुए लाठीचार्ज मामले पर मॉडल थाना चौक के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए. सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया. नेताओं ने बताया कि शनिवार को भी धरना प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा.

इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने किला मैदान से पुतले के साथ काली पट्टी बांध मॉडल थाना चौक तक मार्च किया, इसके बाद जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुतलों को आग के हवाले कर दिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष भोला सिंह ने की. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर हत्या का मामला दर्ज कराने की बात कही है.

2024 में जनता देगी जवाब :

जिलाध्यक्ष भोला सिंह ने बताया कि गुरुवार को हम लोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते हुए विधानसभा का घेराव करने ले लिए जा रहे थे. बिहार सरकार द्वारा जानबूझकर बर्बरतापूर्ण तरीके से हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं को पीटा गया है. इस मामले में हम चुप नही बैठेंगे. सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा. 2024 में सीएम के पद से नीतीश कुमार उर्फ पलटू कुमार को हटा कर ही दम लेंगे. इस लाठीचार्ज का जवाब बिहार की जनता 2024 में देगी. जहानाबाद के नेता की लाठी मारकर हत्या कर दी गई, ऐसा शासन मैंने जीवन में नहीं देखा .

बिहार के उपमुख्यमंत्री पर उठाया सवाल :

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय टाइगर ने बताया कि बीजेपी एक जिम्मेदार विपक्ष के नाते अपना धर्म निभा रही है. पूरे बिहार में अराजकता का माहौल है. कानून व्यवस्था ध्वस्त है. शिक्षकों के साथ बदसलूकी हो रही है. बिहार में एक ऐसा उपमुख्यमंत्री बैठा है जो चार्जशीटेड है. यही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते थे कि भ्रष्टाचार को लेकर हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर कायम हैं. अपने कई नेताओं से इस्तीफा लिया है. फिर भी आज आप चार्जशीटेड उपमुख्यमंत्री को ढो रहे हैं.

युवा नहीं चाहता 2005 के पहले का बिहार :

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने बताया कि जिस तरह से पटना में शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर लाठीचार्ज किया गया है वह सीधे तौर पर लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है और ऐसी और लोकतांत्रिक सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने कहा कि बिहार का युवा 2005 से पहले का बिहार नहीं चाहता. आज पुनः जंगलराज की वापसी होती दिखाई दे रही है. ऐसे में यह सरकार बदलना बेहद आवश्यक है.











Post a Comment

0 Comments