युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका, पहचान की कोशिश जारी ..

युवक ने काले रंग का फुल पैंट पहन रखा है. इसके अतिरिक्त उसने शरीर पर और कुछ भी नहीं पहना है. हालांकि उसके शव के समीप भी एक बनियान रखी हुई थी. 

 






- डुमरांव पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के समीप मिला शव
- मृतक की पहचान की हो रही है कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग से तकरीबन 200 मीटर दूरी पर सड़क के किनारे एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. मृतक के सिर पीठ तथा हाथों पर जख्म के निशान हैं. एक हाथ टूटा हुआ है. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को छिपाने की नीयत से फेंक दिया गया है. 

जानकारी मिलने के बाद रेलवे तथा स्थानीय पुलिस के बीच काफी देर तक इस बात को लेकर खींचतान होती रही कि किसके सीमा क्षेत्र में है. बाद में प्रभारी एसडीपीओ विमल दास के निर्देश पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं, मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि युवक ने काले रंग का फुल पैंट पहन रखा है. इसके अतिरिक्त उसने शरीर पर और कुछ भी नहीं पहना है. हालांकि उसके शव के समीप भी एक बनियान रखी हुई थी. प्रभारी एसडीपीओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पहचान की कोशिश भी की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन करते हुए मृतक की पहचान कर ली जाएगी.









Post a Comment

0 Comments