वीडियो : खाली स्कॉर्पियो से मिली दो लाख की शराब, तस्करी का तरीका देख चकराई पुलिस .. ..

पुलिस के द्वारा गश्त लगाई जा रही थी. इसी बीच एक स्कॉर्पियो आती दिखाई दी जिसे रुकने का इशारा किया गया. लेकिन रुकने के बजाय स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर भागने लगा. बाद में कुछ दूर आगे जाकर अंधेरे में उसने गाड़ी खड़ी कर दी और स्वयं भाग निकला. 





- मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं का है मामला
- पुलिस को चकमा देकर भाग निकला तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुरार थाने की  पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. बरामद शराब की कीमत लगभग दो लाख रुपये आंकी गई है. तस्करों ने स्कार्पियो की बॉडी, सीट व बोनट के अंदर तहखाना बना अंग्रेजी शराब भर दिया था. पुलिस द्वारा जब वाहन को जब्त किया गया तो पहले शराब ढूढने में ही काफी समय लग गया. उसके बाद जब सीट और बॉडी को खोला गया यो 13 सौ टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद की गई लेकिन, तस्कर अंधेरे का फायदा उठा भाग निकला. मामले में पुलिस ने वाहन के नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई है और फरार तस्कर की तलाश शुरु कर दी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार के गेट संख्या एक के समीप पुलिस के द्वारा गश्त लगाई जा रही थी. इसी बीच एक स्कॉर्पियो आती दिखाई दी जिसे रुकने का इशारा किया गया. लेकिन रुकने के बजाय स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर भागने लगा. बाद में कुछ दूर आगे जाकर अंधेरे में उसने गाड़ी खड़ी कर दी और स्वयं भाग निकला. जब पुलिस वहां पहुंची तो वाहन जब्त किया और संदेह के आधार पर वाहन की जांच शुरु की. वाहन से चालक का मोबाइल फोन और पर्स बरामद किया गया.  लेकिन गाड़ी खाली थी. इसी बीच रक सिपाही ने संदेह के आधार पर वाहन की सीट को फाड़ा तो उसमें शराब की खेप मिली. बरामदगी के बाद पुलिस ने वाहन की बॉडी की बारीकी से तलाशी ली तो बॉडी में भी तहखाना बना कर शराब छिपाई हुई थी.

शराब बरामदगी की सूचना मिलते ही ग्राम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी मौके पर पहुंच गए. उनके समक्ष शराब के बोतलों की गिनती हुई, जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. एसडीपीओ ने बताया कि तस्कर की तलाश की जा रही है. जल्दी उसे भी पकड़ लिया जाएगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments