वीडियो : लड़की को रास्ते में रोका, मांगा मोबाइल नंबर, फिर ..

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला द्वारा अपने पड़ोस के लड़के पर ही बेटियों के घर से निकलने पर छेड़खानी करने, दुपट्टा खींचने तथा फब्तियां कसने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है.

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- पुलिस ने कहा जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला द्वारा अपने पड़ोस के लड़के पर ही बेटियों के घर से निकलने पर छेड़खानी करने, दुपट्टा खींचने तथा फब्तियां कसने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है.

मामले में थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी महिला द्वारा बताया गया कि मेरे पति विदेश में कमाने के लिए गए है. घर पर 75 साल के ससुर और दो बेटियां हैं एक 14 साल की है और दूसरी 18 साल की है. जिनके साथ मैं घर पर रहती हूँ. बाजार और दुकान से कोई भी समान लाना होता है तो बेटियों को ही भेजती हूं. लेकिन जब वे दोनों बाहर काम से या पढ़ने जाती है तो गांव के ही एक युवक अंकित यादव बेटियों पर फब्ब्तियां कसता है. फोन नंबर मांगता है.

बुधवार को दुकान पर चीनी-तेल लाने के लिए गई लड़की को बीच रास्ते मे ही रोककर अंकित द्वारा दुपट्टा खींचा गया और बांह पकड़ कर अभद्रता की गई.

महिला ने बताया कि जब बच्चियों के द्वारा घर पर आकर यह बात रोते हुए बताई गई तो वह इसकी शिकायत लेकर अंकित यादव के घर गई. वहाँ पर अंकित यादव, उत्तम कुमार यादव और दादा भिखारी यादव द्वारा मेरे और और मेरी बेटियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज कर भगा दिया गया.


मामले में थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है, इसके पूर्व ही दूसरे पक्ष के द्वारा भी आवेदन देकर मारपीट का आरोप लगाया गया था.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments