वीडियो : शुरु हुआ "गुरुवार की शाम भगवान वामन के नाम" कार्यक्रम ..

समाज में आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं के पीछे भी कहीं ना कहीं धर्म और धार्मिक अनुष्ठानों से दूर होना ही है. ऐसे में सनातन धर्म के प्रति लोगों (खासकर युवाओं) को जागृत करने के उद्देश्य से प्रत्येक गुरुवार भगवान वामन की महाआरती की जाएगी.

 



- की गई भगवान वामन की भव्य महाआरती
- मौजूद रहे सनातन प्रेमी श्रद्धालु नर-नारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "प्रत्येक गुरुवार शाम भगवान वामन के नाम" कार्यक्रम के तहत प्रथम गुरुवार को वामन भगवान की भव्य महाआरती सम्पन्न हुई सनातन धर्म के प्रति आस्थावान युवाओं के सहयोग से आयोजित महाआरती में नगर के विभिन्न इलाकों से लोग पहुंचे हुए थे जिनमें महिलाओं की ज्यादा भागीदारी रही. 

मौके पर मौजूद समाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय ने बताया कि जिस प्रकार से लोग धर्म से विमुख होते जा रहे हैं. समाज में नैतिक मूल्यों का भी ह्रास होता जा रहा है. जिस प्रकार से युवा वर्ग बड़े-बुजुर्गों एवं माता-पिता के प्रति अपने कर्तव्य और सम्मान को भूलते जा रहे हैं. भाई-भाई में प्रेम नहीं बना रह रहा है. समाज में आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं के पीछे भी कहीं ना कहीं धर्म और धार्मिक अनुष्ठानों से दूर होना ही है. ऐसे में सनातन धर्म के प्रति लोगों (खासकर युवाओं) को जागृत करने के उद्देश्य से प्रत्येक गुरुवार भगवान वामन की महाआरती की जाएगी.

कार्यक्रम में मन्दिर के पुजारी सतेंद्र चौबे, समाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय, सनातनी सौरभ चौबे, निक्कू ओझा, पंकज उपाध्याय, वार्ड संख्या 01 पार्षद प्रतिनिधि गणेश यादव, मनोरंजन उपाध्याय, श्याम जी यादव, सुंदरम कुमार,चन्दन कुमार,अजय यादव, विनय कुमार चौबे के साथ ही सैकड़ों श्रद्धालु नर-नारी शामिल हुए.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments