वीडियो : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक समेत दो की मौत ..

राहगीरों द्वारा डायल-112 पर इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची सिमरी थाने तथा डायल-112 की टीम ने दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया है. 

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के मझवारी मोड़ के पास हुआ हादसा
- मैकेनिक का काम करते थे दोनों, परिजनों के बीच मचा कोहराम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के मझवारी मोड़ के पास एक किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि बाइक चालक युवक तथा बाइक पर बैठे एक किशोर की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही सिमरी पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चालक और सवार दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहनी थी अन्यथा उनकी जान बच सकती थी. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर डुमरांव थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला निवासी जय किशुन यादव के 27 वर्षीय पुत्र मल्लू उर्फ झल्लू यादव व मझवारी के छोटक गोंड़ के 17 वर्षीय पुत्र सिपू गोंड़ एक ही बाइक पर बैठ मझवारी गांव जा रहे. दोनों सबमर्सिबल और चापाकल मैकेनिक थे जो मझवारी गांव में कार्य करने जा रहे थे. बीच मझवारी मोड़ व पशु मेला के बीच पुलिया पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिस कारण दोनों को काफी गंभीर चोटें आई. राहगीरों द्वारा डायल-112 पर इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची सिमरी थाने तथा डायल-112 की टीम ने दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया है. 

पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे चौकीदार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. दोनों परिवार के कमाऊ सदस्य थे उनकी मृत्यु के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments