नहर से बरामद हुई महिला की लाश ..

तीन से चार दिन पहले उसकी हत्या कर साक्ष्य को छुपाने की नीयत से शव को नहर की तेज धारा में फेंक दिया गया होगा. जो बहते हुए आकर भभुअर गांव के समीप नहर में रुक गई, जिस पर सिंचाई कर रहे किसानों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.



 






- बरामदगी के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म
- शव को कब्जे में लेकर पहचान की कोशिश व मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुअर गांव के समीप से सिकरौल बक्सर नहर में एक 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में हड़कम्प मच गया है. स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है की तीन से चार दिन पहले उसकी हत्या कर साक्ष्य को छुपाने की नीयत से शव को नहर की तेज धारा में फेंक दिया गया होगा. जो बहते हुए आकर भभुअर गांव के समीप नहर में रुक गई, जिस पर सिंचाई कर रहे किसानों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.

सिकरौल-बक्सर नहर में शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में जंगल मे लगी आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते आस पास के गांव की सैकड़ो लोगो की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई. लोगों की माने तो सिकरौल इलाके में अक्सर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया जाता है. यह शव भी नहर के पानी के तेज बहाव में बहते हुए भभुअर गांव के समीप पहुँच गया. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली वजह पता चल पाएगा.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
ग्रामीणों से यह सूचना मिली थी कि किसी अज्ञात महिला का शव नहर में दिखाई दे रहा है, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आसपास के थाने को भी इस बात की सूचना दी गई है. अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. देखने से महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास है. वायरलेस से भी मैसेज देने का अलावे सोशल मीडिया पर महिला की तस्वीर साझा कर लोगों से पहचान करने में सहयोग करने का अपील की जा रही है.
राहुल कुमार
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल











Post a Comment

0 Comments