ईश्वर ने स्वीकार की बच्चों की प्रार्थना, सांसद अश्विनी चौबे ने कहा - "अब चंदा मामा दूर के नहीं घर के"

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 सालों में अंतरिक्ष के क्षेत्र में जो कार्य हुए आज उसकी सफलता पूरी दुनिया देख रही है. हर भारतीय के लिए 23 अगस्त 2023 बुधवार का दिन अविस्मरणीय रहेगा. उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए गौरव का पल है. 






- चंद्रयान के सफल लैंडिंग पर केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे ने जताया हर्ष
- स्कूली बच्चों ने भी प्रार्थना कर चंद्रयान के सफल लैंडिंग की मांगी थी दुआ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं वैज्ञानिकों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि अब चंदा मामा दूर के नहीं रहे, अब चंदा मामा घर के हो गए हैं. इसके पूर्व देश भर में चंद्रयान की सफल लैंडिंग के लिए दुआओं का दौर जारी था. बक्सर के मध्य विद्यालय कृतपुरा में चेतना सत्र के पश्चात स्कूली बच्चों के द्वारा ईश्वर से चंद्रयान के सफल लैंडिंग की प्रार्थना के साथ-साथ हम होंगे कामयाब का गीत भी गाया गया. मौके पर शिक्षक शिक्षिकाओं में सत्येंद्र प्रसाद गुप्ता, सुनीता कुमारी, लाल नारायण राय, रीना राय, कविता राय, अजीत कुमार राय, संतोष कुमार और नीरज राय मौजूद रहे.

उधर, केंद्रीय मंत्री साहब बक्सर सांसद ने अपने संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 सालों में अंतरिक्ष के क्षेत्र में जो कार्य हुए आज उसकी सफलता पूरी दुनिया देख रही है. हर भारतीय के लिए 23 अगस्त 2023 बुधवार का दिन अविस्मरणीय रहेगा. उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए गौरव का पल है. चंद्रमा के दक्षिणी छोर पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश भारत बन गया है. यह हर भारतीय के लिए गर्व करने का दिन है. यह देशवासियों के लिए अमृतकाल का उपहार है.







Post a Comment

0 Comments