शादीशुदा व्यक्ति ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर दे रहा था धमकी ..

काफी हिम्मत देने के बाद पीड़िता ने पूरी बात अपनी मां को बताई जिसके बाद उसने युवक के परिजनों से जब इसकी शिकायत की तो युवक के परिजन उसे धमकाने लगे. साथ ही एफआइआर करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे जिसके बाद पीड़िता की माँ ने ब्रह्मपर थाने में मामला दर्ज कराया है.







- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमराँव अनुमण्डल अंतर्गत ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में  15 वर्षीय किशोरी से एक शादी शुदा युवक पिछले कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था. किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो राज खुला. जिसके बाद आरोपी पीड़िता की मां को केस नहीं करने की धमकी देने लगा. किसी तरह हिम्मत कर पीड़िता की मां ने  थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं, महिला पुलिस की अभिरक्षा में किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.

पीड़िता और आरोपी दोनों हैं पड़ोसी

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार  ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला मंटू कुम्हार उर्फ़ दिनेश कुम्हार पड़ोस में रहने वाली पीड़िता के  घर अक्सर आता जाता था. पीड़िता के माता पिता  दोनों खेत में मजदूरी करने चले जाते थे तो किशोरी को घर में अकेला पाकर इसी का फायदा उठाकर कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था. इसी बीच जब किशोरी की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसके माता-पिता उसे चिकित्सक के पास ले गए जहां गर्भवती होने की बात सामने आते ही दोनों के होश उड़ गए. काफी हिम्मत देने के बाद पीड़िता ने पूरी बात अपनी मां को बताई जिसके बाद उसने युवक के परिजनों से जब इसकी शिकायत की तो युवक के परिजन उसे धमकाने लगे. साथ ही एफआइआर करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे जिसके बाद पीड़िता की माँ ने ब्रह्मपर थाने में मामला दर्ज कराया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
पीड़िता की माँ के द्वारा मामला दर्ज कराया गया है मामले की जांच की जा रही है। आरोपी युवक फरार  है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
बैजनाथ चौधरी,
थानाध्यक्ष, ब्रह्मपुर











Post a Comment

0 Comments