वीडियो : लूट की ताबड़तोड़ दो घटनाओं के बाद सुपर एक्टिव मोड में दिखी पुलिस, सड़कों पर मचा हड़कंप ..

जो युवा माता-पिता से बाइक लेकर मटरगश्ती करने निकलते हैं उनकी बाइक को जब्त कर उनके माता-पिता से जुर्माना भी वसूला जाएगा. जांच की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.






- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर जिले भर में चलाया जा रहा है सघन वाहन जांच अभियान
- जिला मुख्यालय में थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार और यातायात निरीक्षक अंदर सिंह ने संभाली कमान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में एक के बाद एक लगातार लूट की दो घटनाएं होने पर एसपी मनीष कुमार बेहद गंभीर हैं. उन्होंने स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों मामलों की जांच की साथ ही जिले भर में असामाजिक तत्वों के पर नकेल कसने के लिए सघन जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया है. जिसके तहत जिले के विभिन्न इलाकों में सुबह से ही लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. 

जिला मुख्यालय में सभी चौक-चौराहों पर पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार एवं यातायात निरीक्षक अंगद सिंह के द्वारा स्वयं इस जांच अभियान की कमान संभाली गई थी, जिसमें बाइक सवारों से लेकर कार चालकों तक की जांच की गई. दर्जनों बाइक्स को पकड़ा गया जिन पर सवार लोगों (खासकर युवाओं) की बेहतर तरीके से जांच की गई. जिनके पास कागजात नहीं है उनसे जुर्माना वसूलने की तैयारी हो रही है. की जांच करते देखे गए. नगर में देर रात तक जांच अभियान चलता रहा.
नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जिस प्रकार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं ऐसे में नियमित रूप से वाहन जांच अभियान चलाया जाता रहता है. यातायात निरीक्षक अंगद सिंह स्वयं इस अभियान तत्परता से कार्य करते रहते हैं लेकिन आज एक औचक विशेष वाहन जांच अभियान चलाया गया जो कि नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर चला इस दौरान बाइक एवं कार सवार लोगों को रोककर वाहनों की जांच की गई. उन्होंने बताया कि लूट की जो दुर्घटना है जिले में हुई है उन दोनों में बाइक सवार युवा अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उस तरह के संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है.

कम उम्र में बाइक चलाने वालों के अभिभावकों से वसूला जुर्माना :

थानाध्यक्ष ने बताया कि कम उम्र में बाइक चलाने वाले युवाओं की संख्या ज्यादा देखी जा रही है. कई तो ऐसे हैं जो कि अपनी 18 वर्ष की उम्र भी नहीं पूरी कर पाए और वाहन चला रहे हैं. कई बाइक सवार बिना हेलमेट के घूम रहे हैं और कई एक बाइक पर तीन से चार लोगों को लेकर घूम रहे हैं. ऐसे सभी लोगों को पकड़ा जाएगा. खासकर वो युवा बिना हेलमेट, कागजात के बाइक लेकर मटरगश्ती करने निकलते हैं और यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं उनकी बाइक को जब्त कर उनके माता-पिता से जुर्माना भी वसूला जाएगा. जांच की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. 

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments