भोजपुर से सरिया लदा ट्रैक्टर लेकर भागे दो सगे भाई औद्योगिक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार ..

दोनों अभियुक्त पिछले 10 सालों से बक्सर में ही रहकर सरिया का काम करते थे. वहीं पूर्व में दोनों वह ट्रैक्टर मालिक के सीमेंट और छड़ की दुकान पर वर्ष 2015 से 2018 तक सेल्स मैन के तौर पर कार्य भी कर चुके थे. बरामद माल की कीमत 4,53,941 रुपये बताई जा रही है.

 





- जिसके यहां करते थे सेल्समैन का कार्य उसी के यहां की चोरी
- भोजपुर पुलिस की सूचना पर सक्रिय हुई औद्योगिक पुलिस को मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया टोल टैक्स के समीप सक्कड़ी गांव से बीती रात चोरों ने सरिया व्यवसायी के यहां से छड़ लदे एक ट्रैक्टर की चोरों ने चोरी कर ली. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सक्रियता से पुलिस ने ट्रैक्टर की तलाश शुरु की. पड़ोसी जिले के थानों को भी सूचना दी गई. बक्सर में भी पुलिस सतर्कता से जांच करने लगी और अंततः औद्योगिक थाने की पुलिस ने ट्रैक्टर को बरामद कर लिया और चोरों को गिरफ्तार भी कर लिया. दोनों चोर सगे भाई हैं और जिस व्यवसायी के यहां चोरी की थी उसके यहां पूर्व बतौर सेल्समैन कार्य भी कर चुके हैं.

दरअसल, आरा निवासी अंजनी कुमार श्रीवास्तव उर्फ आजाद श्रीवास्तव निवासी के द्वारा पुलिस को यह सूचना दी गई कि उनके यहां से सरिया लदे ट्रैक्टर को चोरों ने चुरा लिया है और गाड़ी लेकर बक्सर की ओर भागे हैं. स्थानीय पुलिस से इस बात की सूचना मिलने पर बक्सर के औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घेराबंदी शुरु की. इस क्रम में स्थानीय थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर बांध रोड में नवनिर्मित भाजपा कार्यालय के समीप दो व्यक्तियों के साथ ट्रैक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब पूछताछ शुरु की तो अभियुक्तों की पहचान मधुबनी जिले के भैयापट्टी गाँव निवासी सीता शरण ठाकुर के पुत्रों अमरेश ठाकुर तथा समरेश ठाकुर  के रूप में हुई है.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि ट्रैक्टर चोरी के दोनों अभियुक्त पिछले 10 सालों से बक्सर में ही रहकर सरिया का काम करते थे. वहीं पूर्व में दोनों वह ट्रैक्टर मालिक के सीमेंट और छड़ की दुकान पर वर्ष 2015 से 2018 तक सेल्स मैन के तौर पर कार्य भी कर चुके थे. बरामद माल की कीमत 4,53,941 रुपये बताई जा रही है.











Post a Comment

0 Comments