न्यायाधीशों को युवा अधिवक्ताओं ने दी भावभीनी विदाई ..

उम्मीद है कि भविष्य में धार्मिक व पौराणिक नगरी सिद्धाश्रम बक्सर में प्रोन्नति कर पुनः आए. इस दौरान न्यायाधीशों ने भी बक्सर व्यवहार न्यायालय में बिताए गए अपने कार्यकाल को शानदार बताया तथा सभी के सहयोग के लिए उनका धन्यवाद दिया.






- अवर न्यायाधीशों का प्रोन्नति के साथ हुआ था तबादला
- अधिवक्ताओं ने की उज्जवल भविष्य की कामना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के युवा अधिवक्ताओं ने व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अवर न्यायाधीश संतोष कुमार सासाराम का मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बनाए जाने, अवर न्यायाधीश सुश्री के अंजलि को भभुआ का मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बनाए जाने तथा अवर न्यायाधीश सीमा कुमारी को मोतिहारी के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के पद पर प्रोन्नति के साथ ही सभी का स्थानांतरण होने पर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई.

मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने कहा कि सभी न्यायाधीशों का बक्सर में कार्यकाल काफी सुखद रहा यह उम्मीद है कि भविष्य में धार्मिक व पौराणिक नगरी सिद्धाश्रम बक्सर में प्रोन्नति कर पुनः आए. इस दौरान न्यायाधीशों ने भी बक्सर व्यवहार न्यायालय में बिताए गए अपने कार्यकाल को शानदार बताया तथा सभी के सहयोग के लिए उनका धन्यवाद दिया.

विदाई समारोह में युवा अधिवक्ता कुमार मानवेन्द्र, राघव कुमार पाण्डेय, राजेश कुमार, अजय पाण्डेय, शुभम उपाध्याय, सोनू चौबे, विजय भूषण सहाय, पैरा लीगल वॉलंटियर सुंदरम कुमार आदि शामिल थे.











Post a Comment

0 Comments