वीडियो : चोरी के तीन मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन दो अभियुक्त गिरफ्तार ..

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आम आदमी के रातों की नींद उड़ गई है. लोग आधी रात को उठकर अपने घरों के आलमीरा और बक्से की जांच करने में लगे हुए हैं. हालांकि क्राइम मीटिंग में फटकार के बाद नींद से जगे थानेदारों ने कई मामले का उद्भेदन जरूर किया है.




- बाइक और चांदी के गहने हुए बरामद
- प्रेस वार्ता कर एसपी मनीष कुमार ने दी जानकारी
- ब्रह्मपर, मुफ़स्सिल और डुमरांव थाना क्षेत्र में हुई थी चोरियां

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए तीन चोरी की घटनाओं का उद्भेदन किया है. दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही चोरी की एक बाइक और चांदी के गहने भी पुलिस ने बरामद किए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस अनुसंधान  के दौरान पुलिस को यह जानकारी हुई की भोजपुर जिले के बिहिया निवासी शिवानंद प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार गुप्ता उर्फ लल्लू तथा छट्ठू प्रसाद के पुत्र अभिषेक सोनी उर्फ भोलू को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से एक बाइक, दो मोबाइल फोन, 133 ग्राम चांदी के गहने बरामद किये गए.

दहशत में लोगों की उड़ी नींद :

दरसअल,  जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आम आदमी के रातों की नींद उड़ गई है. लोग आधी रात को उठकर अपने घरों के आलमीरा और बक्से की जांच करने में लगे हुए हैं. हालांकि क्राइम मीटिंग में फटकार के बाद नींद से जगे थानेदारों ने कई मामले का उद्भेदन जरूर किया है.

कहते हैं एसपी :
तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की घटनाओं का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करने के दौरान तीनों मामले का खुलासा कर लिया गया है. इसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही इन तीनों कांड में संलिप्त सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. 
मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments